राजस्थान के इस शहर में अचानक पलटा मौसम, ताबड़तोड़ बारिश के बाद गर्मी और उमस से मिली राहत
Advertisement

राजस्थान के इस शहर में अचानक पलटा मौसम, ताबड़तोड़ बारिश के बाद गर्मी और उमस से मिली राहत

Weather Update Today: राजस्थान में अचानक मौसम पलट गया. ताबड़तोड़ बारिश के बाद गर्मी और उमस से राहत मिली है.

राजस्थान के इस शहर में अचानक पलटा मौसम, ताबड़तोड़ बारिश के बाद गर्मी और उमस से मिली राहत

Weather Update Today: बांसवाड़ा जिले में अचानक से मौसम में बदलाव हुआ, आसमान में काले बादल छाए और कुछ ही देर में तेज बरसात शुरू हो गई. जिले के घाटोल कस्बे में पिछले 40 मिनिट से तेज बरसात का दौर जारी है, जिससे कस्बे के मुख्य मार्ग पर पानी भर गया, सड़क पर पानी भरने से वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ राज्य है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पिछले कुछ दिनों से गर्मी और उमस से लोगों का हाल बेहाल है, वहीं आज शाम को अचानक से मौसम में बदलाव आया और आसमान में काले बादल छा गए. वहीं तेज हवा के साथ बरसात का दौर शुरू हुआ . जिले के घाटोल कस्बे में करीब 40 मिनट से हो रही तेज बरसात ने लोगों को गर्मी व उमस से निजात दिलाई, पर इस बरसात में वाहन चालकों को काफी परेशानी में डाल दिया.

घाटोल कस्बे के मुख्य मार्ग पर बरसात के कारण सड़क नदी बन गई, जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कस्बे के मुख्य मार्ग पर 2 से 3 फीट तक पानी जमा हो गया, इतना ही नहीं कस्बे के सरकारी स्कूल परिसर में भी बरसात का पानी भर गया जिससे परिसर तालाब बन गया है. कस्बे में अभी भी बरसात का दौर जारी है, वही बात शहर की करें तो शहर में भी आसमान में काले बादल छा गए और हल्की बरसात शुरू हो गई. अचानक से मौसम में आए बदलाव से मौसम ठंडा हुआ और लोगों को उमस व गर्मी से निजात मिली.

Reporter- Ajay Ojha

ये भी पढ़ें- सड़क से सदन तक हल्लाबोल: BJP का गहलोत सरकार के खिलाफ पैदल मार्च, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

ये भी पढ़िए- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news