Garhi: बांसवाड़ा में आखिर क्यों कुत्ते हो रहे आदमखोर, 3 दिन में 10 ग्रामीणों पर किया हमला
Advertisement

Garhi: बांसवाड़ा में आखिर क्यों कुत्ते हो रहे आदमखोर, 3 दिन में 10 ग्रामीणों पर किया हमला

Garhi, Banswara News: बांसवाड़ा के गढ़ी विधानसभा के हड़मतिया गांव में कुत्ते ने एक युवक और एक 6 साल की बच्ची पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. इस गांव में 3 दिन में 10 ग्रामीणों को कुत्ते ने हमला करके घायल पर दिया है.

घायल युवक

Garhi, Banswara News: बांसवाड़ा के गढ़ी विधानसभा के हड़मतिया गांव में एक बच्ची और एक युवक पर कुत्ते के हमला करने का मामला सामने आया है. हमले के बाद दोनों घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. इस गांव में 3 दिन में 10 ग्रामीणों को कुत्ते ने हमला करके घायल पर दिया है. जिले में इन दिनों कुत्ते के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, कुत्ते ग्रामीण क्षेत्र और शहरी क्षेत्र में लगातार लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के हड़मतिया गांव में देखने को मिला ,आज गांव में कुत्ते ने एक युवक और एक 6 साल की बच्ची पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया.

इस दौरान दोनों के पैरों पर कुत्ते ने हमला किया. जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को स्थानीय चिकित्सालय ले जा कर प्राथमिक इलाज कराया और उसके बाद 108 एंबुलेंस से बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय लेकर आये, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. इस गांव में 3 दिन में 10 ग्रामीणों पर कुत्ते ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया है. जिले में लगातार हो रहा है कुत्ते के हमले पर अब तक जिला प्रशासन ने और स्थानीय पंचायत में कोई एक्शन नहीं लिया है, जिस कारण से आए दिन कुत्ते के हमले की घटनाएं होती रही है.

स्थानीय निवासी ने बताया है कि युवक और 6 साल की बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर उनको लहूलुहान कर दिया, पहले भी कुत्तों ने ग्रामीणों का हमला कर उन्हें घायल किया है.

Reporter - Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news