कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर गढ़ी की आज बंद, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
Advertisement

कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर गढ़ी की आज बंद, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

Kanhaiyalal murder case: कन्हैयालाल हत्याकांड का विरोध बांसवाड़ा जिले में भी देखने को मिल रहा है. आज जिले के तलवाड़ा कस्बा पूरी तरह से बंद रहा. हत्याकांड के विरोध में सभी व्यापारियों ने आज पूरे कस्बे को बंद रखा, एहतियातन के तौर पर भारी पुलिस बल कस्बे में तैनात है. 

कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर गढ़ी की आज बंद, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

Garhi: उदयपुर में मंगलवार को हुए कन्हैयालाल हत्याकांड का विरोध बांसवाड़ा जिले में भी देखने को मिल रहा है. आज जिले के तलवाड़ा कस्बा पूरी तरह से बंद रहा. हत्याकांड के विरोध में सभी व्यापारियों ने आज पूरे कस्बे को बंद रखा, एहतियातन के तौर पर भारी पुलिस बल कस्बे में तैनात है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में उदयपुर में मंगलवार को हुए कन्हैयालाल हत्याकांड का विरोध लगातार जारी है. जिले में रोजाना हिंदू संगठन राज्यपाल, राष्ट्रपति के नाम डीएम और एसपी को ज्ञापन सौंप रहे हैं. इसी क्रम में आज विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में जिले का तलवाड़ा कस्बा पूरी तरह से बंद रहा. 

सुबह से कस्बे की सारी दुकानें बंद है, सभी व्यापारियों ने इस बंद का समर्थन किया और कन्हैया लाल के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर आज यह विरोध प्रदर्शन किया गया है.

व्यापारियों ने आज कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि दी. व्यापारियों ने बताया कि इस तरह की हत्या जघन्य हत्या है, इसका पूरा देश का व्यापारी वर्ग विरोध कर रहा है और इन हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले और इनके जो सहयोगी है, जिन्होंने इनका सहयोग किया उनको भी कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

तलवाड़ा कस्बे के बंद के दौरान सदर थाना पुलिस भी कस्बे में तैनात है. वहीं, शांतिपूर्वक कस्बा बंद है, दोपहर को व्यापारी वर्ग और सभी संगठन मिलकर विकास अधिकारी और थानाधिकारी को राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेंगे. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर प्रतापगढ़ बंद, आरोपियों को फांसी की मांग

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news