बांसवाड़ा: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489744

बांसवाड़ा: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या की कोशिश

राजस्थान के बांसवाड़ा में मामूली विवाद को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा के बाद पत्नी ने कमरे में बंद होकर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. गनीमत रही कि परिजनों ने देख लिया और मौका रहते फंदे से नीचे उतार लिया. 

आत्महत्या करने की कोशिश.

Banswara News: जिले के दानपुर कस्बे में पति पत्नी के बीच में झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने आवेश में आकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसे गंभीर अवस्था में पत्नी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि घर में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, इसी बीच मामूली विवाद को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा के बाद पत्नी ने कमरे में बंद होकर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. गनीमत रही कि परिजनों ने देख लिया और मौका रहते फंदे से नीचे उतार लिया. 

ये भी पढ़ें- Video: अजमेर में बैंक ATM से 35 लाख रुपए की चोरी हुई CCTV में कैद, देखें वीडियो

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर कस्बे में पति-पत्नी के बीच में रात को झगड़ा हो गया, झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने घर में आत्महत्या करने की कोशिश की, पत्नी ने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा लिया ,परिजनों ने महिला को लटकता हुआ देखा तो उसे फंदे से नीचे उतारा और स्थानीय चिकित्सालय लेकर जाकर प्राथमिक इलाज कराया, प्राथमिक इलाज के बाद उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों ने दानपुर थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस भी चिकित्सालय पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू की. घायल 25 वर्षीय पुष्पा ने आत्महत्या का प्रयास अपने पति से झगड़े के बाद किया,पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Reporter- Ajay Ojha

 

 

Trending news