बांसवाड़ा में दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत, तीन युवक गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1411280

बांसवाड़ा में दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत, तीन युवक गंभीर घायल

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के जयपुर मार्ग पर स्थित एसपी चौराहे पर देर शाम को दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों बाइक की स्पीड तेज होने से बाइक सवार तीन युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे. आस-पास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे.

बांसवाड़ा में दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत, तीन युवक गंभीर घायल

Banswara: बांसवाड़ा शहर में देर शाम को तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहां, मौजूद पुलिसकर्मी ने सभी घायलों को ऑटो से चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के जयपुर मार्ग पर स्थित एसपी चौराहे पर देर शाम को दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों बाइक की स्पीड तेज होने से बाइक सवार तीन युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे. आस-पास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे. वहीं एसपी निवास के बाहर तैनात पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचा और तीनों घायल युवकों सड़क से साइड में बिठाया और ऑटो से घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भिजवाया.

यह भी पढे़ं- Weather Today: दिवाली के बाद राजस्थान में बदलने लगा मौसम, रात में कई जिलों में गिरा तापमान

चिकित्सालय में तीनों युवकों को भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं, इस हादसे की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को भी दी गई, मौके पर पुलिस पहुंची ने घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढे़ं- CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

घायल शहर के माही सरोवर निवासी भेरूलाल पिता रामलाल, नितेश प्रजापत पिता राकेश प्रजापत एवं आमली खेड़ा निवासी विकास पिता जगदीश घायल हुए हैं, जिनका इलाज चिकित्सालय में किया जा रहा है.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news