घाटोल में कार और ट्रोले की भिड़ंत, हादसे में पति-पत्नी की मौत, दो बच्चे घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251424

घाटोल में कार और ट्रोले की भिड़ंत, हादसे में पति-पत्नी की मौत, दो बच्चे घायल

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के नेशनल हाईवे 56 पर छतरी पाड़ा के पास शनिवार रात 11:30 बजे कार और ट्रोले की आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई और दोनों बेटियां गंभीर रूप से घायल हैं. 

घाटोल में कार और ट्रोले की भिड़ंत, हादसे में पति-पत्नी की मौत, दो बच्चे घायल

Ghatol: बांसवाड़ा जिले में देर रात को नेशनल हाईवे में बड़ा हादसा हो गया. कार और ट्रोले की भिड़ंत हो गई, जिसमें कार सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 बच्चे घायल हो गए. घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, वहीं, मृतक दोनों मृतक पति पत्नी के शव को मोर्चरी में रखवाया गया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के नेशनल हाईवे 56 पर छतरी पाड़ा के पास शनिवार रात 11:30 बजे कार और ट्रोले की आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई और दोनों बेटियां गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को एमजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया. मंदसौर निवासी हिमांशु शर्मा 47, पत्नी दीपिका शर्मा 40 और दोनों बेटियां दृष्टि 5, वेदिका 16 के साथ पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे. 

उनके साथ दूसरी कार में उनके भाई और परिवार भी चल रहा था. घाटोल से आगे निकलने के बाद भाई और उसका परिवार सेनावासा बाईपास के पास उनका इंतजार कर रहा था. हिमांशु अपने परिवार के साथ कार में पीछे चल रहे थे. रास्ते में छतरी पाड़ा के पास सामने से आ रहे अज्ञात ट्रोले की टक्कर से हिमांशु की कार सड़क से दूर खेतों में जा गिरी. शोर सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने जाकर मदद की. 

चालक ट्रोला लेकर मौके से फरार 
टक्कर के बाद चालक ट्रोला लेकर मौके से फरार हो गया. हिमांशु की एमजी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. पत्नी दीपिका कार में बुरी तरह से फंस गई थी, जिसे ग्रामीणों की मदद से निकालकर एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. घायल बेटियों का उपचार जारी है. सूचना पर खमेरा थाना की घाटोल पुलिस मौके पर पहुंची. टक्कर के बाद ट्रोले से गिरी प्लेट को जब्त कर लिया. वही पुलिस आज दोनो शवों का पोस्टमार्टम करवाएगी, वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात ट्रोले की तलाश कर रही है.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news