पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी ओबीसी मोर्चा ने गौशाला में किया हवन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356065

पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी ओबीसी मोर्चा ने गौशाला में किया हवन

 शहर में स्थित गौशाला में भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर हवन और पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया .

 पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी ओबीसी मोर्चा ने गौशाला में किया हवन

बांसवाड़ा: शहर में स्थित गौशाला में भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर हवन और पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया . वहीं, इस हवन कार्यक्रम में गौमाता को लंपी वायरस से बचाने के लिए भी पूजा अर्चना की गई ,इस हवन कार्यक्रम में बीजेपी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े के तहत विभिन्न कार्यक्रम जिले में आयोजित किए जाएंगे.

आज भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा की ओर से शहर के मदारेश्वर मार्ग स्थित गौशाला में हवन का कार्यक्रम किया गया. इस हवन में नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना की गई.भारत माता को विश्व गुरु बनाने को लेकर भी यह हवन किया गया. इसके साथ ही प्रदेश में लंपी वायरस का कहर लगातार गौ माता पर आ रहा है, इसको रोकने के लिए भी हवन किया गया और वातावरण में शुद्धिकरण के लिए यह हवन किया गया. इस अवसर पर भाजपा ओबीसी मोर्चा व जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे.

भाजपा ओबीसी जिला अध्यक्ष लालचंद पटेल ने बताया है कि आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है और पूरे देश में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पकवाड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इसके तहत गौशाला में हवन का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए कामना की गई और भारत माता को विश्व गुरु बनाने के लिए भी कामना की गई. वहीं साथ ही प्रदेश में लंपी वायरस का प्रकोप अधिक बढ़ रहा है उसकी रोकथाम के लिए भी भगवान से प्रार्थना की और वातावरण में शुद्धिकरण किया, जिससे लंपी वायरस का संक्रमण भी कम हो और गौमाता स्वस्थ हो.

Reporter- Ajay ojha

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news