भाजपा का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- जिस प्रकार से मंदिर तोड़ रही है, विकास को खत्म कर रही सरकार
Advertisement

भाजपा का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- जिस प्रकार से मंदिर तोड़ रही है, विकास को खत्म कर रही सरकार

बांसवाड़ा जिले के एक दिवसीय दौरे पर आए भाजपा के दो बड़े नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस जिस प्रकार से मंदिर तोड़ रही है, विकास को खत्म कर रही है और अब लोग डबल इंजन की सरकार की तरफ बढ़ रहे हैं. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस बहुसंख्यक समाज का मनोबल तोड़ रही है और अल्पसंख्यकों का तुष्टिकरण कर रही है. 

भाजपा का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- जिस प्रकार से मंदिर तोड़ रही है, विकास को खत्म कर रही सरकार

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे हैं. दोनों नेताओं का भाजपा पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया.

यह भी पढ़ें-IAS टीना डाबी ने रिसेप्शन में पहना शानदार लहंगा, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को छोड़ा पीछे

सुबह राष्ट्रीय महामंत्री तावड़े ने आरएसएस कार्यालय पहुंचे और वहां पर चर्चा की. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया भाजपा के नए कार्यालय के चल रहे काम को देखने पहुंचे. यहां पर अध्यक्ष ने कार्यालय के काम का निरीक्षण किया और जरूरी दिशा निर्देश दिए. इसके बाद दोनों नेता भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां पर पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. दोनों नेताओं ने प्रदेश की कांग्रेस की सरकार व कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया.

दोनों नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का जनाधार अब खत्म सा हो गया है. प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है. वहीं राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी हमारे सर्व मान्य नेता है और वहीं हमारे 1 नेता है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार बहुसंख्यक समाज का मनोबल तोड़ रही है और अल्पसंख्यकों का तुष्टीकरण कर रही है.

सतीश पूनिया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस की नीति और नियत में फर्क है. कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है. उनकी कुर्सी के पाए खिसके हुए हैं, जनाधार भी उनका खिसका है. कांग्रेस की यह फितरत है. विनोद तावड़े भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री ने बताया कि मोदी सरकार की योजनाओं का यहा तब लाभ मिला है. यहां के लोग डबल इंजन की सरकार बनाना चाहते हैं. कांग्रेस जिस प्रकार से मंदिर तोड़ रही है, विकास को खत्म कर रही है. हमारी पार्टी में कोई मतभेद नहीं है, भाजपा में एक ही नेता है नरेन्द्र मोदी, हम सबके सर्वमान्य नेता हैं.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news