Banswara: बांसवाड़ा पहुंचे बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान, मां त्रिपुरा सुंदरी का लिया आशीर्वाद
Advertisement

Banswara: बांसवाड़ा पहुंचे बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान, मां त्रिपुरा सुंदरी का लिया आशीर्वाद

Banswara News:  एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान. इस दौरान डॉ. चंद्रभान ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बीस सूत्री कार्यक्रम की समीक्षा बैठक ली. इस दौरान बीसूका उपाध्यक्ष ने परिवार सहित मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की. 

समीक्षा बैठक लेते डॉ. चंद्रभान

Banswara News: बांसवाड़ा के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान. बांसवाड़ा पहुंचने पर डॉ. चंद्रभान का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों ने स्वागत किया. इस दौरान बीसूका उपाध्यक्ष ने कलेक्टर सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली, बैठक में उपाध्यक्ष से जरूरी दिशा निर्देश दिए. बीसूका उपाध्यक्ष ने परिवार सहित मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की. इस दौरान त्रिपुरा सुंदरी मंदिर ट्रस्ट ने चंद्रभान का स्वागत किया.

इस दौरान डॉ. चंद्रभान ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बीस सूत्री कार्यक्रम की समीक्षा बैठक ली. बैठक में जिला कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा एडीएम नरेश बुनकर सहित सभी अधिकारी मौजूद रहें. बैठक में बीस सूत्री कार्यक्रम के अंतर्गत वर्ष 2021- 22 के लक्ष्यों के विरुद्ध अर्जित उपलब्धि एवं वर्ष 2022-23 में अक्टूबर 2022 तक प्रगति की समीक्षा की गई. बैठक में राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के अंतर्गत जिले में अब तक की प्रगति की भी समीक्षा की गई और चालू वित्तीय वर्ष की कार्य योजना पर भी चर्चा की गई. डॉ चंद्रभान ने सभी विभागीय अधिकारियों की विभागवार समीक्षा की और सरकार की योजनाओं के बारे में भी जानकारी ली.

डॉ चंद्रभान ने बताया कि सरकार इस क्षेत्र में कई विकास के कार्य कर रही है और कई योजनाओं को लागू किया गया है. हम सभी का एक ही मकसद है कि जनता को इसका पूरा लाभ मिल सके और सरकार की योजनाएं गांव गांव तक पहुंचे. इस दौरान बीसूका उपाध्यक्ष चंद्रभान के निजी सहायक हेमंत शर्मा भी मौजूद रहे.

Reporter - Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Crack Heel Solution : फटी एड़ियां नहीं करेंगी शर्मिंदा, सर्दी के मौसम के अपनाइये ये टिप्स की हर नजर आपके पैरों पर ठहर जाए

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news