बांसवाड़ा: पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस, 4 शातिर बदमाशों को पैदल कराई तस्दीक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403917

बांसवाड़ा: पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस, 4 शातिर बदमाशों को पैदल कराई तस्दीक

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में ट्रेवल्स व्यवसायी पर फायरिंग करने वाले दो आरोपी शूटर और दो साजिशकर्ता का कोतवाली पुलिस ने जुलूस निकाला.

बदमाशों को पैदल कराई तस्दीक

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में ट्रेवल्स व्यवसायी पर फायरिंग करने वाले दो आरोपी शूटर और दो साजिशकर्ता का कोतवाली पुलिस ने जुलूस निकाला और इनका आतंक खत्म करने के लिए पुलिस ने इन्हें पैदल ही फायरिंग के घटनास्थल की तस्दीक कराने ले गई. भारी पुलिस बल के साथ बीच बाजार में अपराधियों के साथ पुलिस ने मुस्लिम कॉलोनी में घटना स्थल तक पैदल सफर तय किया. 

हथियारबंद पुलिस जवानों का जाब्ता अपराधियों को घेरे हुए बढ़ता रहा. आरोपियों के साथ इस तरह की मौका तस्दीक कराने का मामला बाजार में चर्चा में रहा. पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों की दो दिन और दो आरोपियों की तीन दिन की रिमांड चल रही है. घटना स्थल की मौका तस्दीक करानी जरूरी थी. सरकारी जीप दूसरे काम में गई हुई थी. इसलिए हम आरोपियों को पैदल ही ले गए और सुरक्षा का पुख्ता ध्यान रखा गया था. भारी पुलिस बल आरोपियों को घेरे हुए था. 

यह भी पढ़ें - क्या आपके परिजन की कोरोना से हुई है मौत, जरूर पढ़ें यह खबर, सरकार करेगी मदद, करें आवेदन

पूरा मामला यह है कि 13 अक्टूबर को मुस्लिम कॉलोनी निवासी ट्रेवल व्यवसायी इरशाद हुसैन उर्फ विक्की पर झालावाड़ निवासी साहिर सुल्तान और अब्दुल साहिल ने गोली चलाई थी. गोली दाहिने पैर में लगी थी और इसके दो दिन बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया था, जो  फिलहाल रिमांड पर थे. वहीं मामले में मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर झालावाड़ निवासी आकिब खान और अमन अंसारी का रिमांड चल रहा है. इन बदमाशों ने शहर के कई व्यापारियों को फिरोती के लिए कई बार फोन किए और डराया धमकाया था.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news