बांसवाड़ा: महिला से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 2 शातिर बदमाशों को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485524

बांसवाड़ा: महिला से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 2 शातिर बदमाशों को पकड़ा

Banswara: बांसवाड़ा जिले की आंबापुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महिला के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा किया है. पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है और पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है और भी कई लूट की वारदात के खुलासे होने की संभावना बनी हुई है.

बांसवाड़ा: महिला से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 2 शातिर बदमाशों को पकड़ा

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के नादिया गांव में घर में सो रही विधवा महिला से छीना-झपटी कर चांदी का कड़ा लूटने के केस में आंबापुरा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 7 दिसंबर को रात ग्यारह बजकर तीस मिनट पर यह वारदात हुई थी. पीड़िता के देवर नादिया निवासी कालू मीणा ने 12 दिसंबर को थाने में शिकायत दर्ज कराई. 

रिपोर्ट में बताया कि वारदात के समय उसकी भाभी घर के भीतर सोई हुई थी, तभी दो से तीन व्यक्ति मकान में घुसे और बदमाशों ने भाभी से छीना-झपटी कर नाक का कांटा खींच लिया, वहीं चांदी का कड़ा भी निकाल लिया. अंधेरे में भाभी बदमाशों को पहचान नहीं पाई और बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया तो पड़ोसी पहुंचे. तलाशी में नाक का खींचा हुआ कांटा वहीं मौके पर पड़ा मिल गया. परिवार ने बताया कि वारदात के बाद से वह सदमे में थे, इसलिए थाने में रिपोर्ट देने में देरी हुई. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया

वहीं इस पूरे घटनाक्रम को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में थाना अधिकारी गजवीर सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नादिया निवासी फुल शंकर निनामा और संजय कुमार निनामा को गिरफ्तार किया और इन दोनों आरोपी से पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने इस वारदात को करना कबूल किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और भी लूट की वारदात के खुलासे होने की संभावना बनी हुई है.

Reporter: Ajay Ojha 

खबरें और भी हैं...

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन

Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम

फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी

Trending news