बांसवाड़ा में बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण, एक साथ मिले 14 नए संक्रमित मरीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312222

बांसवाड़ा में बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण, एक साथ मिले 14 नए संक्रमित मरीज

कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर बढ़ता जा रहा है. जिले में आज 14 नए संक्रमित मरीज सामने आए है, जिसके बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप सा मच गया है. 

बांसवाड़ा में बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण, एक साथ मिले 14 नए संक्रमित मरीज

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर बढ़ता जा रहा है. जिले में आज 14 नए संक्रमित मरीज सामने आए है, जिसके बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप सा मच गया है. चिकित्सा विभाग ने कोविड जांच और रेंडम सेंपलिंग का अभियान एक बार फिर से शुरू कर दिया है. 

जिले में बरसात के मौसम के चलते कोरोना वायरस संक्रमण भी लगातार बढ़ता जा रहा है. जिले में एक दिन छोड़कर एक दिन कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. कल देर शाम को महात्मा गांधी चिकित्सालय की कोविड लैब से जारी हुई 254 लोगों की रिपोर्ट में 14 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. 14 संक्रमित मरीज सामने आने के बाद चिकित्सा विभाग में भी हड़कंप सा मच गया और विभाग अलर्ट मोड पर आ गया. 

यह सभी संक्रमित मरीज बागीदौरा ब्लॉक में मिले हैं, जिसमें सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज सेंडनानी गांव से 4 महिलाएं ,वही सेंडमोटी गांव से 1 युवक , चोरड़ी गांव से एक युवक, सल्लोपाट गांव से एक महिला और पुरुष ,बड़ी महुडी से एक महिला, गराडू से एक, गडूली और बाजार से 2- 2 संक्रमित मरीज सामने आए हैं. 

यह भी पढ़ेंः हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

चिकित्सा विभाग ने इन सभी संक्रमित मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री जानने के लिए टीम भेज दी गई है. वहीं, इनके परिवार और आस-पड़ोस के लोगों के सैंपल भी आज लिए जा रहे हैं. जिले में बरसात के मौसम में सर्दी जुकाम और खराश के लगातार मरीज भी सामने आ रहे हैं, जिस कारण से कोविड संक्रमण भी जिले में बढ़ता जा रहा है. 

Reporter- Ajay Ojha 

बांसवाड़ा​ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें 

 Aaj Ka Rashifal: सन्डे के दिन धनु को लवमेट से मिलेगा सरप्राइज, कर्क को काम में होगी परेशानी

CM अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'गुजरात मॉडल खोखला यहां मैनेजमेंट है'...

Trending news