Banswara News : नहर में डूबा 10वीं का छात्र, एक घंटे बाद मिला शव
Advertisement

Banswara News : नहर में डूबा 10वीं का छात्र, एक घंटे बाद मिला शव

बांसवाड़ा के भंडारिया नगर पर 10 के छात्र की डूब कर मौत हो गयी.

Banswara News : नहर में डूबा 10वीं का छात्र, एक घंटे बाद मिला शव

Banswara News : राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के पास भंडारिया नहर में एक दसवीं का छात्र अपने दोस्तों के साथ नहाने गया. तभी वो डूब गया ,डूबने से छात्र की मौत हो गई. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद नहर से शव को बाहर निकाला गया. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया गया.

जानकारी के मुताबिक बांसवाड़ा शहर के पास भंडारिया नहर में अपने दोस्तों के साथ नहाने गए. दसवीं के छात्र की डूबने से मौत हो गई. सिविल डिफेंस की टीम को घटनास्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर नहर के किनारे शव झाड़ियों में अटका मिला, ये पूरा मामला तब सामने आया. जब मृतक दसवीं का छात्र पियूष वाल्मीकि अपने दोस्तों के साथ भंडारिया नहर में नहाने गया था.

तभी नहाते वक्त मृतक छात्र नहर में डूब गया, वहीं उसके साथ आए दोस्त वहां से भाग गए. मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी. जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची. वो सिविल डिफेंस की टीम को भी इसकी जानकारी दी गई.

पुलिस ने नहर की सप्लाई को बंद कराया और सिविल डिफेंस की टीम ने करीब 1 घंटे की मशक्कत की उसके बाद शव घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूर झाड़ियों में अटका हुआ मिला, पुलिस ने शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया.

रिपोर्टर- अजय ओझा 

अबूझ सावा शुरु होते ही, जागा छबड़ा प्रशासन बाल विवाह रोकने के लिए नई तरकीब

 

Trending news