Vasundhara Raje: विधायक दल की बैठक से पहले पोस्टर से गायब हुई वसुंधरा राजे, क्या है संकेत?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2006608

Vasundhara Raje: विधायक दल की बैठक से पहले पोस्टर से गायब हुई वसुंधरा राजे, क्या है संकेत?

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद अब बारी राजस्थान की है. राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा? इसकी तस्वीर आज शाम 4:00 बजे साफ हो जाएगी, लेकिन उससे पहले सभी विधायकों को विधायक दल की बैठक के लिए बुलाया गया है.

Vasundhara Raje: विधायक दल की बैठक से पहले पोस्टर से गायब हुई वसुंधरा राजे, क्या है संकेत?

Vasundhara Raje: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद अब बारी राजस्थान की है. राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा? इसकी तस्वीर आज शाम 4:00 बजे साफ हो जाएगी, लेकिन उससे पहले सभी विधायकों को विधायक दल की बैठक के लिए बुलाया गया है. इस बैठक की तैयारी भी पूर्ण कर ली गई है, लेकिन विधायक दल की बैठक से पहले वसुंधरा राजे की तस्वीर पोस्टर से 'आउट' हो गई है.

पोस्टर से 'आउट' वसुंधरा

दरअसल विधानसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे की पोस्ट में एंट्री हुई थी, पूरे चुनाव प्रचार के दौरान वसुंधरा राजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पोस्ट में दिखाई दी. साथ ही पोस्टर्स में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की भी तस्वीर थी, लेकिन विधायक दल से की बैठक से पहले पोस्ट से वसुंधरा राजे के आउट होने को लेकर सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार तेज हो गया है.

मध्य प्रदेश में भी हुआ यही

मध्य प्रदेश में भी विधायक दल की बैठक के दौरान लगे पोस्टर्स में शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर गायब नजर आई थी, अब कुछ ऐसी ही तस्वीर राजस्थान में भी दिखाई दे रही है. वहीं मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल नेताओं की फेहरिस्त हर घंटे बढ़ती जा रही है. हालांकि अब कुछ घंटे बाद तस्वीर साफ हो जाएगी और राजस्थान को एक नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा. गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस को चुनावी शिकस्त देते हुए 115 सीटों पर जीत दर्ज की. भाजपा की स्पष्ट जीत के बाद पिछले एक सप्ताह से मुख्यमंत्री के नाम को लेकर कयासबाजी का दौरा चला रहा, लेकिन अब फैसला की घड़ी आ चुकी है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान को आज मिलेगा नया CM, विधायक दल की बैठक में तय होगा मुख्यमंत्री का नाम

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

Trending news