Rajasthan Chunav 2023: वसुंधरा राजे का ERCP पर आया बड़ा बयान, कहा- सरकार बनी तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1937630

Rajasthan Chunav 2023: वसुंधरा राजे का ERCP पर आया बड़ा बयान, कहा- सरकार बनी तो...

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनने का विश्वास जताया है. राजे ने कहा कि भाजपा सरकार बनने पर रुके हुए काम पूरे करवाए जाएंगे.

Rajasthan Chunav 2023: वसुंधरा राजे का ERCP पर आया बड़ा बयान, कहा- सरकार बनी तो...

Vasundhara Raje ERCP: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनने का विश्वास जताया है. राजे ने कहा कि भाजपा सरकार बनने पर रुके हुए काम पूरे करवाए जाएंगे. जयपुर में एक उम्मीदवार के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए राजे ने कहा, 'भाजपा की सरकार बनना तय है. सरकार बनते ही हमारी सरकार के वे सब काम शीघ्र पूरे किए जाएंगे, जो मौजूदा कांग्रेस सरकार ने रोक दिए थे.

राजे ने कहा कि पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) से जयपुर सहित कई जिलों की प्यास बुझेगी. उन्होंने साथ ही रिंग रोड जैसी परियोजनाओं पर काम आगे बढ़ाने का भी वादा किया. राजे ने आरोप लगाया कि कांग्रेस चुनाव आते ही पहले की तरह फिर से झूठे वादे लेकर जनता के सामने आ गई. राजस्थान की 200 सीटों के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा और तीन दिसंबर को मतों की गिनती होगी.

वसुंधरा राजे ने कहा कि हमने अभय कमांड सेंटर खोला था , पता नहीं उसका क्या इस्तेमाल हो रहा है ? इसी तरह महिला स्क्वॉयड बनाया था ताकि छोटी छोटी शिकायतों पर पुलिस तुरंत पहुंचकर महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर कार्रवाई करें. हमने कानून बनाया था कि छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करने वालों को फांसी मिलनी चाहिए. आज अगर उस पर ध्यान देते और 2-4 को टांग देते या सजा देते तो शायद आज स्थितियां कुछ और होती. आज राजस्थान में महिलाओं के प्रति अपराध सबसे ज्यादा है ,जो एक शर्मनाक बात है. देश में महिला अपराध के मामले में राजस्थान पहले नम्बर पर है.

यह भी पढ़ें- 

BJP की तीसरी सूची का काउंट डाउन शुरू! 36 घंटे बाद कभी भी आ सकती है लिस्ट

Rajasthan Election: फाइनल होनें लगी बीजेपी-कांग्रेस की नई लिस्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

 

Trending news