Rajasthan: राजेंद्र राठौड़ का ऐसा जुनून कि सीने में गुदवाया टैटू, कहा-दिल दिया है जान भी दे सकते हैं
Advertisement

Rajasthan: राजेंद्र राठौड़ का ऐसा जुनून कि सीने में गुदवाया टैटू, कहा-दिल दिया है जान भी दे सकते हैं

25 नवंबर को राजस्थान में मतदान होना है ऐसे में राजस्थान अब पूरी तरीके से चुनावी मोड में आ चुका है. राजनीतिक दलों के द्वारा  दूसरी पार्टियों पर तीखी टिप्पणी तेज हो गई हैं. राजस्थान में चुनाव के मध्य नजर बड़े-बड़े राजनेताओं के दौरे भी लगातार प्रदेश में जारी हैं.

Rajasthan: राजेंद्र राठौड़ का ऐसा जुनून कि सीने में गुदवाया टैटू, कहा-दिल दिया है जान भी दे सकते हैं

Rajendra Rathore: 25 नवंबर को राजस्थान में मतदान होना है ऐसे में राजस्थान अब पूरी तरीके से चुनावी मोड में आ चुका है. राजनीतिक दलों के द्वारा  दूसरी पार्टियों पर तीखी टिप्पणी तेज हो गई हैं. राजस्थान में चुनाव के मध्य नजर बड़े-बड़े राजनेताओं के दौरे भी लगातार प्रदेश में जारी हैं. वही तारानगर विधानसभा क्षेत्र के अंदर आने वाले गांव पिचकराई ताल के 25 वर्षीय युवक विद्याधर स्वामी की राजस्थान भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार राजेंद्र राठौड़ के प्रति अलग ही दीवानगी है. राजस्थान में आजतक किसी नेता के प्रति ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी.

विद्याधर स्वामी ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की तस्वीर अपने सीने में गुदवाई है. विद्याधर स्वामी का कहना है कि अभी तो हमने दिल दिया है जान भी देनी पड़ी तो हाजिर है. विद्याधर स्वामी ने बताया कि वह 2012 में पहली बार राजेंद्र राठौड़ से मिले थे. पहली ही मुलाकात में राजेन्द्र राठौड़ से में प्रभावित हो गए थे. स्वामी ने बताया कि राजेंद्र राठौड़ 36 कौम के नेता है, उनके दरवाजे हर वर्ग के लिए हमेशा खुले रहते हैं. आगे स्वामी ने बताया कि हमारा चेहरा यह सौभाग्य है कि इस बार राजेंद्र राठौड़ हमारे विधानसभा क्षेत्र तारानगर से चुनाव लड़ रहे हैं. हम तारानगर विधानसभा क्षेत्र के लोग भारी मतों से राजेंद्र राठौड़ को जिताकर विधानसभा भेजेंगे.

तस्वीर देखकर राजेंद्र राठौड़ भी हुए हैरान 

विद्याधर स्वामी ने बताया कि यह तस्वीर मैंने राजेंद्र राठौड़ को भी दिखाई,  राजेंद्र राठौड़ भी  मेरे सीने पर अपनी तस्वीर को देखकर हैरान हो गई, उन्होंने कहा कि यह तस्वीर मिटेगी क्या तब  मैंने कहा जब मैं मरूंगा तब मेरे साथ ही यह तस्वीर जाएगी. 

तारानगर में राजेंद्र राठौड़ का मुकाबला नरेंद्र बुडानिया से

राजस्थान चुरू जिले के तारानगर सीट भी हॉट  सीट बन गई है. यहां पर भाजपा के दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ का मुकाबला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरेंद्र बुडानिया से है. नरेंद्र बुडानिया तारानगर से मौजूदा विधायक है. जहां एक और  नरेंद्र बुडानिया अपने द्वारा किए गए विकास का हवाला देकर जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं, तो वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ तारानगर में भ्रष्टाचार के खिलाफ मतदान करने की अपील कर रहे हैं. दोनों नेता धुआंधार प्रचार अपने क्षेत्र में कर रहे हैं. तारानगर विधानसभा चुनाव पर पूरे राजस्थान की नजरे हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news