Dausa: चुनाव जीतते ही में एक्शन MLA, बदहाल व्यवस्था देखकर बोले- राज बदल गया है, ऐसे में बदलना होगा रिवाज
Advertisement

Dausa: चुनाव जीतते ही में एक्शन MLA, बदहाल व्यवस्था देखकर बोले- राज बदल गया है, ऐसे में बदलना होगा रिवाज

प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम के साथ ही अब नवनिर्वाचित विधायक एक्शन मोड पर दिखने लगे हैं, कल जयपुर की हवा महल सीट से विधायक बने बालमुकुंद आचार्य ने एक्शन लिया तो आज दौसा के बांदीकुई से बने विधायक भागचंद टाकडा ने उप जिला अस्पताल पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

Dausa: चुनाव जीतते ही में एक्शन MLA, बदहाल व्यवस्था देखकर बोले- राज बदल गया है, ऐसे में बदलना होगा रिवाज

Bandikui MLA News: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम के साथ ही अब नवनिर्वाचित विधायक एक्शन मोड पर दिखने लगे हैं, कल जयपुर की हवा महल सीट से विधायक बने बालमुकुंद आचार्य ने एक्शन लिया तो आज दौसा के बांदीकुई से बने विधायक भागचंद टाकडा ने उप जिला अस्पताल पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. अस्पताल में अव्यवस्था को देखकर नवनिर्वाचित विधायक टाकडा ने नाराजगी जताते हुए अस्पताल स्टाफ से कहा अब राज बदल गया है, ऐसे में रिवाज भी बदलना होगा. ढुलमुल रवैया में सुधार करना होगा.

नवनिर्वाचित विधायक अस्पताल के महिला वार्ड में पहुंचे तो वहां बेड़ो पर गद्दे और बेडशीट फटे हुए दिखाई दिए तो वही गंदगी का आलम भी बना हुआ था ऐसे में टाकडा ने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिए सभी बेडशीट बदली जाए वही जो गड्ढे खराब है उनकी जगह नए गद्दे लाये जाए मरीजों को किसी प्रकार की कोई असुविधा नहीं हो इसका पूरा ध्यान रखा जाए कड़ा ने अस्पताल प्रशासन से कहा अगर पैसे की कमी है तो वह मुझे बताएं लेकिन अस्पताल आने वाले मरीजों को परेशानी नहीं होनी चाहिए.

वही बांदीकुई उप जिला अस्पताल के टॉयलेट का जब नव निर्वाचित विधायक टाकडा ने निरीक्षण किया तो वहां भी गंदगी का आलम बना हुआ था ऐसे में विधायक टाकडा ने अस्पताल प्रशासन को लताड़ लगाते हो कहा अब ऐसा नहीं चलेगा निरीक्षण के दौरान टाकडा ने तेजाब की बोतल मंगा कर खुद अस्पताल की टॉयलेटों को साफ किया और अस्पताल प्रशासन को हिदायत दी आगे से ऐसा नहीं होना चाहिए.

यह भी पढे़ं- 

विधानसभा चुनाव में हार पर फूटा सुरेश चौधरी का गुस्सा, कहा- 2 व्यक्तियों के झगड़े के कारण कांग्रेस हारी

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदला मौसम का मिजाज, ठंड रहेगी बरकरार, कुछ जगहों पर बारिश के आसार

Trending news