दिल्ली से जयपुर लौटे अशोक गहलोत, मलिंगा-बैरवा के टिकट कटने पर बोले- मैं CM, तब भी मेरी मर्जी नहीं चलती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939815

दिल्ली से जयपुर लौटे अशोक गहलोत, मलिंगा-बैरवा के टिकट कटने पर बोले- मैं CM, तब भी मेरी मर्जी नहीं चलती

Ashok Gehlot on Congress Ticket: गिर्राज मलिंगा, खिलाड़ी लाल बैरवा के टिकट कटने के सवाल पर सीएम गहलोत बोले कि मैं खुद मुख्यमंत्री होऊं तब भी सभी फैसले मेरी मर्जी से नहीं हो सकते.

दिल्ली से जयपुर लौटे अशोक गहलोत, मलिंगा-बैरवा के टिकट कटने पर बोले- मैं CM, तब भी मेरी मर्जी नहीं चलती

Ashok Gehlot on Congress Ticket: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज 4 दिन के दिल्ली प्रवास के बाद जयपुर लौटे. दिल्ली में टिकट वितरण की प्रक्रिया के बीच सीएम गहलोत विशेष विमान से दिल्ली से जयपुर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा, कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र राठौड़ और पुखराज पाराशर भी जयपुर पहुंचे.

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में सीएम गहलोत ने कहा कि हमने जो वादे किए, वे निभाए और जनता की सभी उम्मीदों पर खरे उतरे. आज कांग्रेस की 7 गारंटियों की चर्चा देशभर में है. पहली बार राजस्थान की इन योजनाओं की बात उड़ीसा, तमिलनाडु जैसे राज्यों में भी है. हमने इस बार पशुओं के उपचार, दवाईयां फ्री की. आमजन के लिए 25 लाख तक का इलाज फ्री किया.

सीएम गहलोत ने एयरपोर्ट की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक परिवार मुझे यहां एयरपोर्ट पर मिला. आबूधाबी से आए इस परिवार के सदस्यों ने मुझे कहा कि हम केवल आपको वोट देने के लिए यहां आए हैं. जनता का फैसला कांग्रेस के पक्ष में जाएगा. जनता चाहती है सरकार दुबारा रिपीट हो. हम शानदार योजनाओं के बलबूते चुनाव जीतेंगे. गिर्राज मलिंगा, खिलाड़ी लाल बैरवा के टिकट कटने के सवाल पर सीएम गहलोत बोले कि मैं खुद मुख्यमंत्री हूं. तब भी सभी फैसले मेरी मर्जी से नहीं हो सकते. किसी भी पॉलिटिकल पार्टी में सबको संतुष्ट नहीं किया जा सकता. लेकिन हमारी पार्टी में ऐसा कोई विरोध नहीं हुआ, जैसा  धमाल बीजेपी में हुआ. बीजेपी दफ्तर में पिछले 15 दिन से आगे से ताला लगा है और नेता पीछे से प्रवेश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

 Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

 LPG Gas cylinder Price Hike- त्योहारी सीजन में आम आदमी को तगड़ा झटका,बढ़ाए LPG के दाम; जानें रसोई गैस सिलेंडर के ताजा रेट

Trending news