झपकी आने से ट्रक ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, दूसरे ट्रक में मारी टक्कर, दोनों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320611

झपकी आने से ट्रक ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, दूसरे ट्रक में मारी टक्कर, दोनों की मौत

दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे पर नीमराणा के जनकसिंहपुरा गांव के पास दिल्ली से जयपुर जा रहे ट्रक चालक को नींद की झपकी लगने के बाद डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी ओर जा रहे ट्रक को टक्कर मार दी.

झपकी आने से ट्रक ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, दूसरे ट्रक में मारी टक्कर, दोनों की मौत

Behror: दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे पर नीमराणा के जनकसिंहपुरा गांव के पास दिल्ली से जयपुर जा रहे ट्रक चालक को नींद की झपकी लगने के बाद डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी ओर जा रहे ट्रक को टक्कर मार दी. जिससे दोनों ट्रक चालकों की मौत हो गई.

मौके पर हुई मौत
दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे पर जा रहे एक ट्रक ने दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी. जिससे दोनों ट्रक चालकों की मौत हो गई. हादसे की सूचना लगते ही नीमराणा थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. 

करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रकों के केबिन में फंसे दोनों चालकों को बाहर निकाला गया. बता दें कि दोनों ट्रक चालकों की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया और परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया.

यह भी पढ़ें: Alwar: बाइक चोरी मामले में 2 आरोपी सहित 1 कबाड़ी गिरफ्तार, मोटरसाइकिल भी बरामद

4 किमी लगा लंबा जाम
थाना प्रभारी ने बताया कि घटना बीती रात की है. फोन के जरिए सूचना मिली की नीमराणा के जनकसिंहपूरा गांव के पास ट्रकों में टक्कर हो गई है. जिस पर मौके पर जाकर देखा दो ट्रक चालक केबिन में फंसे हुए थे.

चालक ओम प्रकाश पुत्र संतराम गुर्जर उम्र 30 साल लोहना घाट की ढाणी विराटनगर, प्रकाश चंद पुत्र रामचंद्र जाट वार्ड नंबर 2 शाहपुरा के रूप में उनकी पहचान हुई है. सड़क हादसे के बाद हाइवे पर करीब 4 किमी लंबा जाम लगा हुआ था.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: एक ही घर से तीन महीने में फंसी में झूले तीन लोग, दो बेटे के बाद अब मां ने लगाई फांसी, पति हुआ अचेत

Rajasthan Student Election: पैरों में गिरकर मांगे जा रहे वोट, कह रहे- अब आप ही भगवान​

 

Trending news