तिजारा MLA महंत बाबा बालक नाथ ने 257 करोड़ रुपये का बजट किया पास, बैठक में हुई नोंकझोंक
Advertisement

तिजारा MLA महंत बाबा बालक नाथ ने 257 करोड़ रुपये का बजट किया पास, बैठक में हुई नोंकझोंक

Tijara, Alwar News: राजस्थान के अलवर में भिवाड़ी नगर परिषद सभागार में एक बैठक का आयोजन हुआ, जिसमें आगामी वर्ष को लेकर तिजारा विधायक महंत बाबा बालक नाथ ने कुल 257 करोड़ रुपये का बजट पास किया. 

तिजारा MLA महंत बाबा बालक नाथ ने 257 करोड़ रुपये का बजट किया पास, बैठक में हुई नोंकझोंक

Tijara, Alwar News: अलवर के भिवाड़ी नगर परिषद सभागार में बुधवार को तिजारा विधायक महंत बाबा बालक नाथ की अध्यक्षता में आगामी वर्ष की बजट बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें आगामी वर्ष के लिए कुल 257 करोड़ रुपये का बजट पास किया गया. 

उपस्थित सभी पार्षदों ने ध्वनि मत से इसका समर्थन किया तो वहीं कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने उनकी समस्याओं का हल नहीं होने की स्थिति में सदन से वॉक आउट भी कर दिया. 

बैठक के दौरान कुछ देर के लिए कांग्रेस और भाजपा पार्षदों के बीच नोक-झोंक भी होती हुई देखी गई लेकिन आपसी समझाइश कर उन्हें शांत कर दिया गया.

बैठक में मौजूद पार्षदों ने उनके वार्डो में साफ-सफाई नहीं होने की समस्या को प्रमुखता से उठाया, जिस पर विधायक महंत बाबा बालक नाथ ने नगर परिषद ईओ सुरेश मीणा को शहर की साफ-सफाई में कोताही नहीं बरतने के आदेश दिए. 

कांग्रेस पार्षद एडवोकेट मोहिनी विजय सिंह ने विधायक महंत बाबा बालक नाथ से भिवाड़ी बाईपास पर भरे गंदे पानी, महिला सुरक्षा और शहर में हो रही आए दिन चोरी की घटनाओं पर सवाल पूछे. 

वहीं, भाजपा पार्षदों सहित विधायक ने उन्हें बाद में जवाब देने की बात कह कर बैठा दिया. इस पर कांग्रेस पार्षद नाराज हो गई और महिलाओं की आवाज दबाने का आरोप लगाते हुए बैठक से वॉक आउट कर गई. 
 
पढ़िए अलवर की एक और खबर 
अलवर में कार ने युवक को मारी जोरदार टक्कर, हुई मौत

अलवर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें सेना में भर्ती की तैयारी को लेकर युवक बुधवार को सड़क पर दौड़ लगा रहा था. इसी के चलते पीछे से आ रही एक कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि मौके पर  युवक की मौत हो गई. इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम सा छा गया है. 

यह भी पढ़ेंः Bharatpur News : भरतपुर में चल रहा था धर्म परिवर्तन का खेल, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः राजस्थान हाईकोर्ट ने सूर्य नमस्कार के खिलाफ दायर याचिका को किया खारिज

Trending news