Tijara: इलेक्ट्रिक पैनल से निकली चिंगारी से इलेक्ट्रीशियन झुलसा, इलाज के दौरान मौत
Advertisement

Tijara: इलेक्ट्रिक पैनल से निकली चिंगारी से इलेक्ट्रीशियन झुलसा, इलाज के दौरान मौत

Tijara News: भिवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र फेस थर्ड में स्थित पेट्रोपोल इंडिया लिमिटेड में काम करते समय इलेक्ट्रिक पैनल से निकली चिंगारी की वजह से इलेक्ट्रिशियन बुरी तरह झुलस गया. कर्मचारियों ने झुलसे हुए कर्मचारी को भिवाड़ी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Tijara: इलेक्ट्रिक पैनल से निकली चिंगारी से इलेक्ट्रीशियन झुलसा, इलाज के दौरान मौत

Tijara, Alwar: भिवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र फेस थर्ड में स्थित पेट्रोपोल इंडिया लिमिटेड में काम करते समय इलेक्ट्रिक पैनल से निकली चिंगारी की वजह से इलेक्ट्रिशियन के कपड़ों में आग लग गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया. आनन-फानन में ही कर्मचारियों ने झुलसे हुए कर्मचारी को भिवाड़ी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- चोरों ने प्रिंसिपल की अलमारी का ताला तोड़ा, टी-शर्ट निकालीं और पहन कर चले गए

भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र के फेज 3 में एक कंपनी में काम करते समय इलेक्ट्रिक पैनल से निकली चिंगारीयों की वजह से आग लगने के कारण एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया. जिसकी भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. झुलसे हुए कर्मचारी को बचाने के प्रयास में दो अन्य व्यक्तियों के भी हाथ पैर झुलस गए लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इटावा पुरैला के रहने वाले 30 वर्षीय राजीव कुमार पुत्र रामनरेश भिवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र फेज 3 में संचालित पेट्रोपोल इंडिया लिमिटेड कंपनी में इलेक्ट्रिशियन का काम कर रहा था, काम करते समय इलेक्ट्रिक पैनल में जोरदार धमाका हुआ और अचानक तेज आग की चिंगारी निकली जिससे चिंगारी राजीव के कपड़ों में जा लगी और कपड़ों ने अचानक आग पकड़ ली. जिससे राजीव बुरी तरह झुलस गया. राजीव को बचाने के चक्कर में कंपनी के दो अन्य कर्मचारी भी झुलस गए आनन-फानन में ही राजीव को भिवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान राजीव ने दम तोड़ दिया.

राजीव कुमार गत 5 साल से इसी कंपनी में इलेक्ट्रिशियन के पद पर कार्यरत था और भिवाड़ी के साथलका में चौधरी कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रह रहा था. मृतक राजीव कुमार शादीशुदा था और उसके दो छोटी लड़कियां हैं. जो भिवाड़ी में ही उनके साथ रह रही थीं. फिलहाल मृतक के शव को उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Trending news