गदली गांव में चोरों ने दो घरों को निशना बनाया, लाखों के सोने और नकदी पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409980

गदली गांव में चोरों ने दो घरों को निशना बनाया, लाखों के सोने और नकदी पार

जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गादली गांव में चोरों ने रात्रि में दो घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के जेवरात सहित नगदी पर कर फरार हो गए हैं. जानकारी के अनुसार, गादली के सुमेर सिंह ने बताया कि मेरी पत्नि रामकला देवी खाना खाकर अपने घर के सभी दरवाजे बन्द कर सो गये थे.

गदली गांव में चोरों ने दो घरों को निशना बनाया, लाखों के सोने और नकदी पार

अलवर: जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गादली गांव में चोरों ने रात्रि में दो घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के जेवरात सहित नगदी पर कर फरार हो गए हैं. जानकारी के अनुसार, गादली के सुमेर सिंह ने बताया कि मेरी पत्नि रामकला देवी खाना खाकर अपने घर के सभी दरवाजे बन्द कर सो गये थे. सुबह उठने पर पाया कि मेरे घर के सभी दरवाजो के ताले टूटे हुए थे कमरे के अन्दर गोदरेज अलमारी, सन्दुक, सुटकेस का ताला तोड़कर उनमें रखे  आभूषण लेकर फरार हो गए.

13 तोले सोने के हार, 1 नाक की पिन सोने की सोने की अगुठी,1 जोडी सोने के टोपस गले का पेण्डल सोने का लगभग 18 तोला लेकर फरार हो गए हैं. वहीं, चांदी के आभूषण 6 बिछिया सेट 9 जोडी पायल तीन अगुंठी 6 चांदी के सिक्के कुल लगभग 1 किलोग्राम चांदी के आभूषण व बीस हजार रूपये नगद चोरी कर ले गए. इसी रात में मेरे भतीजे रूपचन्द के घर में भी उनके घर के दरवाजे व सन्दुक का ताला तोड़कर 3 जोडी पायजेब 2 चुटकी चांदी कि व पांच हजार नगद कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गए.

Trending news