गोविंदगढ़ क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, ज्वेलर्स की दुकान से सोने-चांदी और नकदी लेकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1550668

गोविंदगढ़ क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, ज्वेलर्स की दुकान से सोने-चांदी और नकदी लेकर फरार

गोविंदगढ़ क्षेत्र में लगातार वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. चोर लगातार दुकानों को निशाना बना रहे हैं. इससे व्यापारी वर्ग में आक्रोश का माहौल है. साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. 

गोविंदगढ़ क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, ज्वेलर्स की दुकान से सोने-चांदी और नकदी लेकर फरार

अलवर: गोविंदगढ़ कस्बे में चोरों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. कस्बे के बीचो-बीच चौपड़ बाजार स्थित एस के ज्वेलर्स की शटर को तोड़कर चोरों ने चोरी की वारदात की. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच में जुटी.

 अब चोरों ने कस्बे के बीचोबीच चौपड़ बाजार में एस के ज्वेलर्स की दुकान के शटर को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है ,जिसमें चोरों ने दुकान में लगी हुई तिजोरी तोड़कर उसको खाली कर दिया , साथ ही वहां पर सभी सामानों को फैलाकर हाथ साफ किया ,इतना ही नहीं सीसीटीवी कैमरे की लगी हुई एलईडी तक को चोर मौके से उठा कर ले गए.

चोरों ने शोकेस में लगे हुए सामान, रेक में रखे हुए जेवरात को भी साफ कर दिया , पीड़ित के द्वारा दुकान में रखे हुए सामान की पूरी जानकारी अभी पुलिस को दी जा रही है , जिसके बाद ही पता लग पाएगा की दुकान में कितना नुकसान हुआ है , फिलहाल कहा जा सकता है चोरों ने यहां कुछ नही छोड़ा है.

पुलिस सीसीटीवी की जांच में जुटी

अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार, गोविंदगढ़ पुलिस के द्वारा रात्रि गश्त के दौरान 3:15 बजे के करीब चौपड़ बाजार एसके ज्वेलर्स की शटर टूटी नजर आई जिस पर तत्काल एएसआई मनोज कुमार के द्वारा थाना अधिकारी ताराचंद शर्मा को सूचना दी गई और साथ ही दुकान मालिक सतीश कुमार सोनी को भी सूचित किया गया. जिस पर 4:00 बजे के करीब दुकान मालिक मौके पर पहुंचे. गौरतलब है कि रात्रि को भारी बारिश के कारण लाइट गुल थी और सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोर रात्रि के लगभग 12:30 बजे से ही वारदात को अंजाम देने में लगे हुए थे लेकिन पुलिस की सजगता के कारण हुए वहां से तिजोरी को ले जाने में कामयाब नहीं हुए

पुलिस मामले की जांच में जुटी

दुकानदार ने बताया कि सवेरे करीब 4:00 बजे पुलिस आई थी, जिन्होंने हमें सूचित किया कि आप की दुकान के ताले टूटे पड़े हैं, फिर हमने आकर देखा तो उसमें हमारी सारी दुकान फैली हुई थी. सारी दराजों के तिजोरी तोड़ के सारा सामान गायब था. पुलिस सर्वे करके चली गई है. तिजोरी हमारे यहां पर रखी हुई थी. इस को तोड़कर यहां रखा है इस के हैंडल वगैरह को तोड़ा है. एक तिजोरी अंदर रखी हुई थी. उसको भी तोड़ा है. दराजों में जो सामान रखा था उसको निकाल कर ले गए. हम पुलिस थाने में मामला पूरी जानकारी करने के बाद दर्ज कराएंगे.

Trending news