जिला प्रमुख ने चौधरी चरण सिंह मंच को जमीन दी दान, समिति के नाम करवाई रजिस्ट्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245267

जिला प्रमुख ने चौधरी चरण सिंह मंच को जमीन दी दान, समिति के नाम करवाई रजिस्ट्री

जिला प्रमुख ने मुंडावर तहसील कार्यालय में उपस्थित होकर समाज के नाम जमीन की रजिस्ट्री करवाकर कागज सौंपने का कार्य किया है. 

मंच को जमीन दी दान

Mundawar: जिला प्रमुख ने मुंडावर तहसील कार्यालय में उपस्थित होकर समाज के नाम जमीन की रजिस्ट्री करवाकर कागज सौंपने का कार्य किया है. गौरतलब है कि जिला प्रमुख बलबीर सिंह छिल्लर ने पूर्व में चौधरी चरण सिंह की विकास मंच के लिए पूर्व में एक बीघा जमीन दान देने की घोषणा की गई थी, इस कार्रवाई में समाज के वरिष्ठ नागरिकों और जनप्रतिनिधियों के समक्ष सर्वसम्मति से चौधरी चरण सिंह विकास मंच जिंदौली परगना समिति का गठन किया था. 

जिला प्रमुख बलबीर सिंह छिल्लर ने समिति को 1 माह पूर्व ही मौके पर स्वयं जमीन खोद और समतलीकरण करते हुए गुड बांटकर जमीन दान कर दी थी और अब अंतिम कार्रवाई जमीन की रजिस्ट्री कर पूर्ण कर दी गई है. समिति अध्यक्ष और उपस्थित जाट समाज के लोगों ने इस नेक कार्य के लिए समाज की ओर से आभार प्रकट किया है. 

इस मौके पर चौधरी चरण सिंह विकास समिति परगना जिंदोली के अध्यक्ष गिरिराज चौधरी, गंगाराम पटेल जी, रामलाल जाट, रामेश्वर जाट, श्री वीर सिंह ढिल्लन, बसंता चौधरी, गिरिराजा दतिया, सरजीत चौधरी, जीतराम पंच, सूबेदार, पूर्व सरपंच हजारीलाल, मुरली ठेकेदार, सुखीराम और बड़ी संख्या में परगना वासी मौजूद रहे.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

Mundawar: दलित परिवार ने इस वजह से लगाई कलेक्टर से गुहार, सौंपा ज्ञापन

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news