रामगढ़: घर का दरवाजा खटखटाते है खूंखार बंदर, गेट खुलते ही महिलाओं पर टूट पड़ते है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454503

रामगढ़: घर का दरवाजा खटखटाते है खूंखार बंदर, गेट खुलते ही महिलाओं पर टूट पड़ते है

Ramgarh, Alwar News: राजस्थान के अलवर के रामगढ़ में उपद्रवी बंदर घर का दरवाजा खटखटाते है और गेट खोलने वाले पर हमला कर देते है. यह खूंखार बंदर करीबन 50 से 60 महिला और पुरुषों पर हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर चुके हैं. इसलिए नौगांवा कस्बे के सैंकड़ों लोगों ने रामगढ़ एसडीएम अमित कुमार बेरवा को ज्ञापन सौंपा है. 

 

रामगढ़: घर का दरवाजा खटखटाते है खूंखार बंदर, गेट खुलते ही महिलाओं पर टूट पड़ते है

Ramgarh, Alwar News: राजस्थान के अलवर के रामगढ़ के नौगांवा कस्बे में उपद्रवी बंदरों ने बहुत ज्यादा आतंक मचा रखा है. बंदर करीबन 50 से 60 महिला और पुरुषों पर हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर चुके हैं. दिनभर खूंखार बंदरों की टोलियां छत पर बैठी रहती है और मौका देखते ही लोगों पर हमला कर देती है. इसीलिए इन उपद्रवी बंदरों से परेशान होकर नौगांवा कस्बे के सैंकड़ों लोगों ने रामगढ़ एसडीएम अमित कुमार बेरवा को ज्ञापन सौंपा है. 

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि कस्बे में लगभग अभी तक 50 से 60 लोग बंदरों के आतंक के शिकार हो चुके हैं. ज्यादातर खूंखार बंदर सिर पर हमला करते हैं. नौगांवा सीएचसी पर बंदरों के हमले के शिकार हुए लोगों के लिए इंजेक्शन तक की सुविधा भी नहीं है. इस समस्या के बारे में कई बार नौगांवा सरपंच राजीव सैनी को ज्ञापन देकर अवगत करा चुके हैं, लेकिन अभी तक इन खूंखार बंदरों के आतंक पर कोई लगाम नहीं लगा पाया है. 

एसडीएम को ज्ञापन के माध्यम से खूंखार बंदरों को पकड़वाने के लिए वन विभाग से परमिशन लेने के लिए ज्ञापन सौंपा गया है. घायल पंकज ने बताया कि में वह अपनी छत पर बैठा हुआ था, तो अचानक बंदरों की टोली ने उसके ऊपर हमला कर दिया और उसके हाथ-पैर पर बंदरों ने हमला कर दिया. बड़ी मुश्किल से इन खूंखार बंदरों से जान बचाकर वह नीचे भागा. बंदरों के नुकीले दांत लगने के कारण पैर और हाथ में काफी जख्म हो गए और हॉस्पिटल पहुंचकर इलाज कराया. 

यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...

रामगढ़ पंचायत समिति के उप प्रधान अतर सिंह सैनी का कहना है कि खूंखार बंदर घर में नीचे उतर जाते हैं और घर में घुसकर अंदर भी हमला कर देते हैं. यदि इनसे जान बचाने के लिए घर का दरवाजा बंद करते हैं, तो दरवाजे को खोलने के लिए कोशिश करते हैं. कई बार खूंखार बंदर घर का दरवाजा बजाते हैं. 

जैसे ही महिलाएं दरवाजा खोलने के लिए आती है, तो उन पर हमला कर देते हैं. यह खूंखार बंदर रोजाना 5 से 6 लोगों को अपना शिकार बना रहे. बंदरों के डर के मारे लोगों ने छत पर जाना छोड़ रखा है. महिलाएं भी घर का दरवाजा खोलने से पहले जंगले में से देखने के बाद ही गेट खोलती है. कहीं खूंखार बंदर तो गेट को नहीं खड़खडा रहे हैं. कल भी एक महिला के सिर पर बंदरों ने वार कर दिया था, जिसकी हालत गंभीर है.

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news