बहरोड से कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों के समर्थक नामांकन रैली में पहुंचे,6 किलोमीटर का लंबा जाम
Advertisement

बहरोड से कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों के समर्थक नामांकन रैली में पहुंचे,6 किलोमीटर का लंबा जाम

Rajasthan News: अलवर बहरोड़ मार्ग पर लगभग 5 से 6 किलोमीटर तक लम्बा जाम लग गया.जाम में दोनों तरफ वाहन फंस गए.जाम में फंसकर यात्री सहित वाहन चालक परेशान हो रहे हैं

बहरोड से कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों के समर्थक नामांकन रैली में पहुंचे,6 किलोमीटर का लंबा जाम

Rajasthan News: लोकसभा प्रत्याशियों का आज नामांकन का अंतिम दिन है. बीजेपी ने अलवर से भूपेंद्र यादव तो कांग्रेस ने ललित यादव को प्रत्याशी बनाया है. दोनों ही प्रमुख पार्टी की तरफ से यादव प्रत्याशी घोषित किए गए हैं. एक वर्तमान में केंद्र में मंत्री है वहीं दूसरे मुंडावर से विधायक हैं. दोनों ही नेताओं के समर्थकों की गाड़ियों से अलवर बहरोड रोड जाम हो गया. 

अलवर बहरोड़ मार्ग पर लगभग 5 से 6 किलोमीटर तक लम्बा जाम लग गया.जाम में दोनों तरफ वाहन फंस गए.जाम में फंसकर यात्री सहित वाहन चालक परेशान हो रहे हैं. लोकसभा उम्मीदवारों द्वारा नामांकान भरने को लेकर भी वाहनों का जमावड़ा दिखा.

पढ़िए अलवर की एक और खबर

अलवर के भिवाड़ी को ना सिर्फ औद्योगिक नगरी के रूप में जाना जाता है, बल्कि भिवाड़ी बाबा मोहन राम की तपोभूमि से भी प्रसिद्ध है, भिवाड़ी में इन दोनों बाबा मोहन राम की मेले की धूम जारी है,तीन दिवसीय लक्खी मेले में हरियाणा राजस्थान यूपी सहित कई राज्य के श्रद्धालु बाबा मोहन राम की पावन ज्योत के दर्शन कर रहे हैं,बाबा मोहन राम के इस लक्खी मेले को सम्पूर्ण करवाने के लिए भिवाड़ी पुलिस भी कड़ी मशक्कत में लगी हुई है.

मेले के दौरान करीब 1500 से अधिक पुलिसकर्मी चप्पे-चप्पे पर निगरानी में लगे हुए हैं,वहीं तीन दिवसीय लक्खी मेले में करीब 15 से 20 लाख श्रद्धालु बाबा मोहन राम की पावन ज्योत के दर्शन कर रहे हैं, भिवाड़ी के काली खोली में स्थित बाबा मोहन राम का प्राचीन मंदिर आस्था का केंद्र है. उसी मंदिर में करीब साढ़े तीन सौ साल पहले प्रकट हुई ज्योत के दर्शन के लिए श्रद्धालु दूर दराज से भिवाड़ी पहुंचते है,वहीं इस मेले पर पुलिस के लिए कड़ी मशक्कत रहती है.

अगर इस बार के मेले की अगर बात करें तो इस बार पुलिस ने श्रद्धालुओं की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए हुए हैं,पुलिस ने मंदिर प्रांगण से करीब 4 से 5 किलोमीटर पहले ही वाहनों का काफिला रोक दिया.आपको बता दें कि औद्योगिक नगरी भिवाड़ी में बाबा मोहन राम का मंदिर देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी विख्यात है,जिसकी मात्र ज्योत के दर्शन के लिए लोग हजारों किलोमीटर दूर चलकर भिवाड़ी पहुंचते हैं.

Trending news