Rajasthan News: शादी में मुलाकात के बाद हुआ इश्क,फिर मौसी 5 साल छोटे लड़के के साथ भागी दो बच्चों की मां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2336003

Rajasthan News: शादी में मुलाकात के बाद हुआ इश्क,फिर मौसी 5 साल छोटे लड़के के साथ भागी दो बच्चों की मां

Rajasthan News: शादी में मुलाकात के बाद महिला को युवक से इश्क हो गया और फिर मौसी 5 साल छोटे लड़के के साथ वह दो बच्चों की महिला फरार हो गई. जानिए फिर...

symbolic picture

Rajasthan Crime: गोविन्दगढ़ थाने क्षेत्र के गांव ईदपुर में दो बच्चों की मां अपने से उम्र में 5 साल छोटे प्रेमी के साथ फरार हो गई. विवाहिता और उसके प्रेमी को परिजनों ने एमआईए थाने क्षेत्र में पकड़ लिया. विवाहिता के भाई के द्वारा गोविंदगढ़ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

पुलिस ने बताया कि विवाहिता के भाई के द्वारा मामला दर्ज करवाया है. जो कि 13 जुलाई को नसवारी चौकी पर दर्ज हुआ. विवाहिता के परिजन विवाहिता को विभिन्न स्थानों पर ढूंढ रहे थे.

पुलिस का कहना है कि विवाहिता अलवर के एमआईए थाना क्षेत्र में मिली. जिसके बाद परिजनन युवक और विवाहिता को वहां से उठा ले गए और तिलवाड़ के समीप युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की. 

पुलिस को सूचना मिली और तत्काल गोविंदगढ़ थाना से पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ पहुंचाया.मारपीट के मामले में 7 युवकों को शांति भंग में गिरफ्तार किया गया.

शादी में मिले थे

पुलिस ने बताया कि विवाहिता और युवक कुछ दिन पूर्व नगली में हुई शादी में मिले थे. वहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. युवक रिश्ते में विवाहिता के मौसी का लड़का लगता है.

इनको किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि नेपाल सिंह, श्याम लाल,कन्हैया, कर्मवीर, पवन, हेमंत और विजेंद्र को लक्ष्मणगढ़ अलवर को गिरफ्तार किया है.

गोविंदगढ़ थाना पुलिस के एएसआई ने बताया कि सुबह फोन पर सूचना मिली कि 8-10 लोग एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं. मौके पर पहुंचे पता चला कि जिसकी पिटाई हो रही है वह युवक बलवन्त सिंह (उम्र 23 वर्ष) है जिसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ में उपचार के लिए भर्ती कराया. जहां से उसे अलवर रेफर कर दिया गया. 

इस घटना में करीबन सात से आठ लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार किया गया है. वहां पर पता चला कि 13 जुलाई को एक लड़की कविता सैनी की गुमशुदगी का मामला गोविंदगढ़ थाने में दर्ज हुआ था. उसे मामले में युवक के साथ मारपीट की गई है.

Trending news