Kathumar News: कठूमर में युवती की हत्या कर कुएं में फेंका था शव, पुलिस ने 24 घंटे में इस ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448702

Kathumar News: कठूमर में युवती की हत्या कर कुएं में फेंका था शव, पुलिस ने 24 घंटे में इस ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा

Kathumar News: 2 नवंबर को कुएं में एक 25 वर्षीय युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला.

पुलिस की कार्रवाई

Kathumar: अलवर जिले में कठूमर के बेहतुकलां थाना क्षेत्र में एक बड़ी वारदात सामने आई है. यहां 12 नवंबर को कुएं में एक 25 वर्षीय युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला, लेकिन न तो युवती की पहचान हुई न हत्यारों का कोई पता लगा, लेकिन पुलिस ने 24 घंटे में इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया. 

बेहतुकलां थाना क्षेत्र के मकरेटा गांव में 12 नवंबर को एक कुएं में एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. युवती के पैर बंधा हुआ शव एक खेत के कुएं में पड़ा मिला. खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. सूचना बेहतुकलां थाना पुलिस को दी गयी जहां मौके पर एसएचओ हनुमान सहाय मय जाप्ते के साथ पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया, लेकिन युवती की पहचान नहीं हो पाई. यह साफ हो चुका था कि युवती की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए कुएं में फेंका गया था. 

बता दें कि अज्ञात महिला के शव को मोर्चरी में रखवा कर महिला की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए गए, न युवती का पता था न हत्यारों का. इस ब्लाईंड मर्डर की तह तक जाना किसी चुनोती से कम नहीं था. मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड टीमों को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. शव भी करीब तीन से चार दिन पुराना लग रहा था. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी तेजस्वनी गौतम भी बेहतुकलां पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

थाना अधिकारी हनुमान सहाय ने बताया मकरेटा निवासी एक खेत मालिक कुएं में इंजन रखने गया था तो कुएं में से काफी दुर्गंध आ रही थी. कुएं में झांक कर देखा तो कुएं में औंधे मुंह एक लड़की का शव पड़ा हुआ था. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला. मृतका ने लाल रंग का टॉप और गहरे रंग की जीन्स पहनी हुई थी. मृतका के दोनों पैर स्कार्फ से बंधे हुए थे, जिसके दाहिने हाथ पर काले रंग से अंग्रेजी में रवि और कलई पर लाल रंग से पूजा नाम का टैटू बना हुआ था. वहीं युवती के बाएं हाथ पर हिंदी में मां लिखा था. युवती की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष की होने का अनुमान था.

साथ ही एसपी तेजस्वनी गौतम ने एएसपी ग्रामीण सुरेश खींची और सीओ लक्ष्मणगढ़ राजेश शर्मा, एसएचओ बेहतुकलां हनुमान सहाय और एसएचओ एमआई की टीम बनाकर अनुसंधान शुरू करवाया, मीडिया कवरेज और सोशल मीडिया पर खबर मिलने के बाद 14 नवम्बर को संजय पुत्र बलराम उर्फ बल्लू जाट निवासी मानोता कलां थाना नगर जिला भरतपुर ने सीएचसी कठूमर पहुंच कर मृतका की पहचान अपनी बहन पूजा के रूप में की. मृतका के भाई संजय ने बताया पूजा अलवर में इंडस्ट्री एरिया में बख्तल चौकी के पास रहती थी जहां से वह लगभग आठ दिनों से लापता थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और आरोपियो की तलाश शुरू की.

आपको बता दें कि पुलिस को जानकारी में आया कि पूजा की हिस्ट्री खंगालना शुरू किया तो पता चला पूजा बख्तल की चौकी पर किराए के कमरे पर पति जीतराम के साथ रहती थी. पूजा ने तीन शादियां की. पहली शादी की जिससे उसके दो बच्चे हैं, जो अपने पिता के साथ रहते हैं. पूजा ने पहले पति से तालाक लेकर यूपी के लखीमपुर निवासी एक व्यक्ति से लव मैरिज की और कुछ दिन बाद पूजा ने उसे भी छोड़ दिया. फिर फरवरी 2022 में पूजा ने जीतराम से कोर्ट में मैरिज की, जिसके साथ पूजा बख्तल की चौकी पर किराए का कमरा लेकर रह रही थी. पुलिस ने इसी आधार पर तहकीकात करते हुए मात्र दो दिन में घटना का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका पूजा के पति जीतराम और उसके भाई राहुल को गिरफ्तार किया है. एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया जीतराम ने ही बख्तल कि चौकी पर अपने कमरे पर उसने पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. उसके बाद उसने राहुल के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगाने के लिए कठूमर के बेहतुकलां में कुएं में पटक कर आ गए थे.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news