भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आखिरी दिन, राहुल गांधी की तस्वीर वाली टी शर्ट पहने लड़की ने कहा हमें आपसे मिलना है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1493243

भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आखिरी दिन, राहुल गांधी की तस्वीर वाली टी शर्ट पहने लड़की ने कहा हमें आपसे मिलना है

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो का आज राजस्थान में आखिरी दिन है. अलवर के कटिघाटी पार्क से आज यात्रा शुरू हुई जो कल यानि की 21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश कर जाएगी. इस दौरान लोगों हुजूम देखने को मिल रहा है.

भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आखिरी दिन, राहुल गांधी की तस्वीर वाली टी शर्ट पहने लड़की ने कहा हमें आपसे मिलना है

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की यात्रा का आज राजस्थान में 16वां और आखिरी दिन है. आज राहुल गांधी 23 किमी पैदल चलेंगे. अभी तक 521 किमी तक का सफत तय किया जा चुका है. राजस्थान में 4 दिसंबर से झालावाड़ से शुरू हुई, ये यात्रा अब कल यानि की 21 दिंसबर को राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी.

राहुल गांधी राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ना सिर्फ कई रंगों में दिखें बल्कि यात्रा के दौरान उनके हाव भाव और बयान चर्चा का विषय रहे. चाहे सचिन पायलट के कंधे पर हाथ रखना हो या फिर गहलोत के बारे में भरी सभा में मंच से तारीफ करना रहा है.

वैस भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पीली ओढ़नी वाली महिला के बाद आज एक और तस्वीर वायरल हुई है जिसमें अलवर में सड़क के किनारे खड़ी एक छोटी से लड़की की तरफ मीडिया कैमरों का ध्यान गया. इस लड़की ने राहुल गांधी की पिक्चर वाली टी शर्ट पहनी थी और हाथ में राहुल गांधी जी हम आपसे मिलना चाहते हैं का बैनर लिए थी. ये लड़की कौन है और क्यों राहुल गांधी से मिलना चाहती थी ये तो पता नहीं चल सका लेकिन उसका अंदाज जरूर मीडिया की नजर में आ गया. अब राहुल गांधी तक उसकी आवाज पहुंच पाएगी या नहीं ये वक्त ही जानें.

fallback

राहुल गांधी की यात्रा के राजस्थान में सियासी असर की बात करें तो कल राहुल गांधी ने अलवर के सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ बंद कमरे में चर्चा की. संभवता दौसा में यात्रा के दौरान सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग और इतनी ज्यादा तादात में सचिन पायलट के समर्थकों का यात्रा में जुटना चर्चा का विषय रहा हो. वैसे सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी दोनों नेताओं अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सुलह करवाना चाहते हैं. ताकि आगामी विधानसभा चुनावों में कोई परेशान ना हो और सरकार रिपीट की जा सके.

गहलोत-पायलट की तकरार, बढ़ा सकती है पार्टी की परेशानी
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच जारी सियासी जंग, राजस्थान कांग्रेस के लिए सबसे बड़ी चुनौती रहती है. जिसमें इस यात्रा के दौरान थोड़ा विराम लगा था लेकिन आज यात्रा के अंतिम के बाद फिर से बयानबाजी का दौर शुरू हो जाए तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी. 

इधर आज पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी भी राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हैं. अलवर के कटी घाटी से चन्नी इस यात्रा में शामिल हुए. वैसे यात्रा में आज राबर्ट वाड्रा भी राहुल गांधी के साथ कदम ताल कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा का जगह जगह स्वागत किया जा रहा है. यात्रा के दौरान जूडो कराटे वाले बच्चों भी राहुल गांधी से मिले और फोटो भी खिंचवाई. राहुल गांधी को अलवर का फेमस कलाकंद खिलाया गया. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में दिखी 'पीली ओढ़नी वाली महिला', इंटरनेट पर वायरल

 

Trending news