भिवाड़ी की नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में पडला की टीम ने सोनीपत की टीम को दी मात
Advertisement

भिवाड़ी की नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में पडला की टीम ने सोनीपत की टीम को दी मात

ऑल ओपन खेलकूद प्रतियोगिता में रविवार को दूसरे दिन नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में पडला की टीम विजेता रही तो वही सोनीपत की टीम उपविजेता घोषित की गई. सर्किल कबड्डी के मैच का परिणाम रविवार देर रात तक घोषित किया जाएगा.

भिवाड़ी की नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में पडला की टीम ने सोनीपत की टीम को दी मात

Tijara: वीर गुर्जर स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से कराई जा रही ऑल ओपन खेलकूद प्रतियोगिता में रविवार को दूसरे दिन नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में पडला की टीम विजेता रही तो वही सोनीपत की टीम उपविजेता घोषित की गई. सर्किल कबड्डी के मैच का परिणाम रविवार देर रात तक घोषित किया जाएगा. प्रतियोगिता के दौरान अन्य खेलकूद प्रतियोगिताएं भी कराई गई जिनमें लंबी कूद, ऊंची कूद, 100, 200, 400 और 1600 मीटर की दौड़ भी शामिल रही.

यह भी पढे़ं- Unique Love Story: 5 बच्चों की मां मासूमों को बिलखता छोड़ शादीशुदा प्रेमी के साथ चलती बनी

भिवाड़ी में सीनियर सेकेंडरी स्कूल के खेल मैदान में दो दिन तक चले सर्किल और राष्ट्रीय कबड्डी के महासंग्राम में राष्ट्रीय कबड्डी मैचों में पलड़ा की टीम ने सभी टीमों को मात देते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया तो वही सोनीपत की टीम ने द्वितीय स्थान हासिल किया है. राष्ट्रीय कबड्डी मैच में भाग लेने के लिए यूपी, पंजाब व दिल्ली से टीम आई थी तो वही सर्किल कबड्डी में करीब 20 टीमें भाग ले रही हैं इनमें हरियाणा, पंजाब, सोनीपत, जींद, हिसार की टीमें भाग लेने के लिए आई हुई है. सर्किल कबड्डी के मैच रविवार देर रात तक चलेंगे रात को ही परिणाम घोषित करने के बाद राष्ट्रीय एवं सर्किल कबड्डी में विजेता टीमों को सम्मानित किया जाएगा.

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

प्रतियोगिता के संयोजक और पार्षद सुंदर गुर्जर ने बताया कि 2 दिन तक चले कबड्डी के इस महासंग्राम में 57 टीमो ने भाग लिया हैं. जिसमें से पहले दिन राष्ट्र कबड्डी के मैच कराए गए उसमें पलड़ा की टीम विजेता तो वहीं सोनीपत की टीम उपविजेता रही. इसी तरह यहां पर एथलेटिक खेलों में 100 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर संजय गुर्जर, द्वितीय स्थान पर नैतिक यादव तो वहीं तृतीय स्थान पर अनिकेत रहे.

400 मीटर में नैतिक यादव अव्वल

400 मीटर दौड़ में भिवाड़ी से नैतिक यादव प्रथम , फरीदाबाद से अनिकेत द्वितीय स्थान पर, नौगांवा से नितिन तृतीय स्थान पर तो वहीं ऋतिक तंवर चौथे स्थान पर रहे.
1600 मीटर दौड़ में भिवाड़ी के मिलकपुर से रोहित कुमार प्रथम स्थान पर रहे , बीबीरानी से मोहित द्वितीय स्थान पर तो वहीं सैदपुर भिवाड़ी से मोहित तृतीय स्थान पर रहा.
लंबी कूद में सतनाली से त्रिलोक कुमार प्रथम स्थान पर ,संजय द्वितीय स्थान पर व फरीदाबाद से तनुज तृतीय स्थान पर रहे. गोला फेंक में अमन भडाणा प्रथम स्थान पर ,भिवाड़ी के घटाल से प्रवीण गुर्जर द्वितीय स्थान पर तो वहीं अभिषेक तृतीय स्थान पर रहे.

इस प्रतियोगिता का आयोजन वीर गुर्जर स्पोर्ट्स क्लब के बैनर तले गत 35 सालों से किया जा रहा है इसकी शुरुआत बहुत ही छोटे स्तर से हुई थी जो आज एक बड़ा रूप ले चुकी है. इस प्रतियोगिता में सर्कल कबड्डी के प्रथम विजेता को 71 हजार रूपए, द्वितीय विजेता को 51 हजार रूपए तीसरे स्थान पर रही टीम को 15 हजार रूपए व चौथे स्थान पर रही टीम को 11 हजार रूपए का पुरस्कार दिया जाएगा इसी तरह राष्ट्रीय कबड्डी में प्रथम विजेता टीम को 21 हजार रूपए व उपविजेता को 11 हजार रूपए का नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा . सभी टीमों के लिए रहने एवं खाने की व्यवस्था वीर गुर्जर स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से की गई है . देर रात सर्किल कबड्डी के परिणाम घोषित होने के बाद सभी टीमों को सम्मानित किया जाएगा , उसके बाद सभी टीमें अपने अपने स्थान के लिए रवाना हो जायेगी.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

Trending news