व्यापारी से लूट के मामले में 4 आरोपियों को नीमराणा पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1563027

व्यापारी से लूट के मामले में 4 आरोपियों को नीमराणा पुलिस ने किया गिरफ्तार

 जिले के नीमराना थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम 02 ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए ज्वैलरी की दुकान में हुई लूट का 72 घण्टों में खुलासा कर चार मुल्जिमो को गिरफतार कर लिया है.नीमराना के मुख्य बाजार में आर टेक मॉल में स्थित आरपीएस ज्वैलर्स की दुकान पर पांच नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के दम पर लूट की वा

व्यापारी से लूट के मामले में 4 आरोपियों को नीमराणा पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर: जिले के नीमराना थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम 02 ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए ज्वैलरी की दुकान में हुई लूट का 72 घण्टों में खुलासा कर चार मुल्जिमो को गिरफतार कर लिया है.नीमराना के मुख्य बाजार में आर टेक मॉल में स्थित आरपीएस ज्वैलर्स की दुकान पर पांच नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस बड़ी लूट की वारदात के बाद क्षेत्र के व्यपारियों में दहशत का माहौल बन गया था. वहीं, व्यपारियों व जनप्रतिनिधियों ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया था.

एसपी शांतनु कुमार सिंह ने आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए एएसपी जगराम मीना के नेतृत्व में टीमो का गठन किया , डीएसपी महावीर सिंह शेखावत , थाना अधिकारी सुनीलाल व थाना पुलिस सहित डीएसटी 02 टीम ने आरोपियो की तलाश शुरू की ओर इस लूट के चार आरोपियो को 72 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया.

हरियाणा का रहने वाले हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में मोहित पुत्र श्यामवीर जाट निवासी शेखपुर तीतरी थाना महम जिला रोहतक हरियाणा व महानन्द पुत्र रामकुमार, निवासी मातन बाना आसौदा जिला झज्झर हरियाणा, सन्दीप पुत्र केवलसिंह जाट निवासी मुनीलपुर झज्झर थाना झज्झर हरियाणा व साहिल पुत्र अनिल निवासी मातन थाना आसौदा जिला झज्झर हरियाणा को हरिद्वार (उत्तराखण्ड) से दस्तायाद कर बापर्दा किया गिरफ्तार किया है. 

3 फरवरी को वारदात को दिया गया था अंजाम

घटना 3 फरवरी की है जब दुकान मॉलिक आनन्द कुमार सोनी शाम करीब 7.45 बजे भाई धर्मवीर सोनी व ओमप्रकाश सिंह तीनों दुकान में अन्दर काम कर रहे थे. उसी समय दुकान का पड़ोसी संदीप जाट निवासी आसरा का माजरा बावल हरियाणा उसके साथ चार पांच नकाब पोश बदमाश हथियार सहित दुकान के अन्दर जबरदस्ती घुस गए. सभी के हाथों मे पिस्टल कट्टा व हथियार थे. उक्त पांचों बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए एक बदमाश ने फायर किया और सभी मुल्जिमानों ने स्टोर रूम में सोने चांदी का सामान के आभूषण बैग में भरकर सभी को दुकान के अन्दर बन्द कर शटर बंद करके भाग गए थे. साथ उनके फोन भी छीन ले गए थे. जिसका खुलासा करते हुए चारों को बापर्दा गिरफ्तार किया जिनसे पूछ ताछ जारी है.

Trending news