मुण्डावर पुलिस ने दिनदहाड़े फायरिंग की घटना को किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403945

मुण्डावर पुलिस ने दिनदहाड़े फायरिंग की घटना को किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

 थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए ग्राम रैणागिर के पास दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना में आरोपित को घटना के महज 12 घण्टे में गिरफ्तार किया है.

मुण्डावर पुलिस ने दिनदहाड़े फायरिंग की घटना को किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

मुण्डावर: थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए ग्राम रैणागिर के पास दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना में आरोपित को घटना के महज 12 घण्टे में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना के वक्त काम में ली गई मोटरसाइकिल भी बरामद किया है.

थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि 18 अक्टूबर को दिन दहाड़े फायरिंग होने की सूचना मिली इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि दलीप पुत्र भगवानाराम जाट उम्र 40 साल निवासी जयपुसिह पुरा थाना पनियाला के कमर में गोली लगी थी, जिसे मुण्डावर अस्पताल से अलवर रैफर कर दिया गया. दलीप ने पर्चा बयान में बतया कि 18 अक्टूबर को पर बड़ली की ढाणी में गया हुआ था. वहॉ से मैं व मेरी बुआ के देवर के लड़के कर्ण पुत्र बनवारी जाट निवासी इन्द्राड़ा बानसूर के साथ दोनों अपनी रिश्तेदारी में बिरसांगावास आ रहे थे. रैणागिरी के पास दलीप फोन पर बात करने के लिए बाइक रोक ली. इस पर साथ बैठे कर्ण ने पेड़ की ओट ले कर मेरे पीछे से पीठ पर गोली मार दी तथा गोली मारकर भाग गया. पुलिस ने प्रकरण आईपीसी की धारा 307, 3/25 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू किया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की गम्भीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी के निर्देश पर टीम गठित कर कर्ण सिंह की तलाश की गई. पुलिस ने आरोपी कर्णसिह पुत्र बनवारीलाल जाट उम्र 29 साल निवासी इन्द्राडा थाना बानसूर जिला अलवर को घटना में प्रयुक्त बाइक हीरो एचएफ डीलक्स के साथ गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी ने प्रारम्भिक पूछताछ में पैसो के लेन देन को लेकर दलीप को गोली मारना बताया है. आरोपी से प्रकरण में गहनता से पूछताछ की जा रही है. पुलिस टीम में थाना प्रभारी संजय शर्मा के साथ कांस्टेबल सत्यपाल, महेन्द्र, संदीप कुमार साथ थे.

Trending news