जंगल में घूमने जा रहे युवक का दिनदहाड़े अपहरण, लोगों ने बदमाशों को पुलिस के हवाले किया
Advertisement

जंगल में घूमने जा रहे युवक का दिनदहाड़े अपहरण, लोगों ने बदमाशों को पुलिस के हवाले किया

अलवर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. दिनदहाड़े चोरी, अपहरण, फिरौती समेत अन्य वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र का है, जहां घूमने जा रहे एक युवक को बदमाशों ने किडनैप कर लिया. हालांकि, लोगों के दखल के बाद युवक को छुड़ाया गया और बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

जंगल में घूमने जा रहे युवक का दिनदहाड़े अपहरण, लोगों ने बदमाशों को पुलिस के हवाले किया

राजगढ़/अलवर: राजगढ़ थाना क्षेत्र के ओड़पुर गांव से एक युवक का कार में सवार सवार होकर आए करीब आधा दर्जन बदमाश अपहरण कर ले गए. युवक को जंगल में ले जाकर मारपीट की. मारपीट के दौरान युवक के चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीणों घटनास्थल पहुंचे. जहां ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया व उनकी कार के शीशे तोड़ दिए. बाकी के बदमाश भागने में सफल रहे.

पुलिस ने बताया कि औडपुर गांव निवासी धौल्याराम ने राजगढ़ थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि शनिवार की शाम करीब सवा 7:15 बजे उसका पुत्र अंकित व दामाद महेंद्र घर से बाहर जंगल की तरफ घूमने जा रहे थे. तभी घर से कुछ दूरी पर सामने से एक कार आई, उसमें करीब 5-7 लड़के बैठे हुए थे. उनमें से दो लड़के नीचे उतर कर दामाद महेंद्र को धक्का देकर मारपीट कर नीचे गिरा दिया.

अंकित को गाड़ी में जबरदस्ती डालकर माचाडी की तरफ ले गए. इसकी सूचना उसके दामाद महेंद्र ने घर आकर उसको वह परिजनों को दी. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. जिस तरफ अंकित को गाड़ी में डालकर लेकर गए उस तरफ उन्होंने भी गाड़ी व अन्य साधनों से पीछा किया. इस पर कुछ लोगों ने बताया कि उक्त गाड़ी सुनारी-झाकड़ा के जंगल की तरफ गई है.

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला का भाजपा पर हमला, कहा- जिस गाय की पूजा करते उसी को मारते हैं लठ

युवक के चिल्लाने के बाद जुटे लोग

अपहरणकर्ता वहां अंकित के साथ मारपीट कर रहे थे तब अंकित ने हल्ला किया तो आसपास के ग्रामीणों ने आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. दो अपहरणकर्ता को ग्रामीणों ने पकड़ रखा था अन्य अपहरणकर्ता मौके से भाग गए वह कार को वहीं पर छोड़ गए ग्रामीणों ने कार के शीशे तोड़ दिए. मौके पर पहुंची पुलिस को अंकित ने बताया कि अपहरण करने वाले दिवाली लक्ष्मणगढ़ निवासी राजेंद्र, तिलवाड़ निवासी पहलाद, फिरोजपुर निवासी राहुल,खुशी व रवि, सुनारी निवासी अजय व एक अन्य व्यक्ति था. इसके बाद अंकित का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. पुलिस ने अपहरण व मारपीट करने का मामला दर्ज कर आरोपी पहलाद व राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

एएसआई रामफूल ने बताया कि औडपुर गांव से अंकित मीणा का अपहरण कर ले गए थे. मारने की नियत से ले गए जो झाकड़ा जंगल में ले जाकर कुएं में पटक कर मारते, लेकिन आसपास प्याज के खेत में रखवाली कर रहे लोग चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर आ गए. इसको छोड़कर भाग गए. गाड़ी व दो अपराधियों को पकड़ लिया गया.

Trending news