Kherthal: तिजारा जिले में बाइकर बदमाशों का आतंक, अचानक से आते हैं सामने और ले जाते हैं सामान
Advertisement

Kherthal: तिजारा जिले में बाइकर बदमाशों का आतंक, अचानक से आते हैं सामने और ले जाते हैं सामान

Kherthal Crime News: खैरथल तिजारा जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र में राहगीरों से लूट करने वाली गैंग एक बार फिर से सक्रिय हो गई. कनपटी पर हथियार रख देते है और उनसे लूटपाट कर फरार हो जाते है.

 biker miscreants in Tijara ZeeRajasthan

Kherthal Crime News: खैरथल तिजारा जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र में राहगीरों से लूट करने वाली गैंग एक बार फिर से सक्रिय हो गई. लुटेरी गैंग ने ततारपुर थाना के अंतर्गत दो युवकों को निशाना बनाते हुए उनके कब्जे से करीब 13 हजार रु की नगदी और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपने साथ हुई लूटपाट को लेकर पीड़ित युवकों ने बताया की, बदमाश बाइक पर अचानक सामने से आते है और  उनकी कनपटी पर हथियार रख देते है और उनसे लूटपाट कर फरार हो जाते है.

पीड़ित बड़ली की ढाणी के रहने वाले प्रदीप कुमार ने बताया कि वह ततारपुर चौराहा से गांव बड़ली की ढाणी जा रहा था.  बड़ली से पहले रास्ते में पुलिया के पास प्लेटिना मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उसे अचानक से रोक कर कनपटी पर बंदूक लगा दी. साथ ही उसका मोबाइल , बैग और उसमें रखे 3 हजार रुपए और दस्तावेज लेकर फरार हो गए.

 वहीं दूसरी तरफ ढेलावास कांजीपुरा बानसूर निवासी सोनू ने बताया कि वह ततारपुर चौराहे पर रात करीब 11 बजे बस के इंतजार में खड़ा था. तभी अचानक से 4 लोग मोटरसाइकिल से आए और उससे जबरदस्ती अपने साथ बिठा कर मन्नत होटल वाले रास्ते पर ले गए. वहां पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की. साथ ही सारा   मोबाइल,पर्स,और 10000 रुपये और 2 एटीएम कार्ड, बैग लेकर फरार हो गए. इन दोनों घटनाओं के बाद से जिले में लगातार हो रही पुलिस गस्त पर भी सवाल खड़े हो रहे है. फिलहाल दोनों पीड़ितों ने ततारपुर थाने में मामला दर्ज  करवा दिया है, जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी गई है. 

Reporter: Kuldeep Malwar

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की बची सीटों पर प्रत्याशियों के नाम हो सकते हैं फाइनल! दिल्ली में बैठक आज संभव

Rajasthan live News: राजस्थान के इस जिले में बंद नहीं होंगे पेट्रोल पंप, जानिए बड़ी खबरें

Trending news