Kherthal: भैंस चोरी मामले में पुलिस की लचर कार्यशैली पर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, नारेबाजी कर दिया धरना
Advertisement

Kherthal: भैंस चोरी मामले में पुलिस की लचर कार्यशैली पर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, नारेबाजी कर दिया धरना

Kherthal News: खैरथल जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के गांव लंगड़बास में भैंस चोरी के मामले में ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.  पुलिस की नकारात्मक शैली पर नाराज होते हुए ग्रामीणों ने थाना परिसर में पुलिस के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की.

 buffalo theft case

Kherthal News: खैरथल जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के गांव लंगड़बास में भैंस चोरी के मामले में ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.  पुलिस के जरिए कोई कार्रवाई नहीं करने को लेकर रविवार को भारी तादाद में ग्रामीण थाने पहुंचे. जहां थाना परिसर में पुलिस की कार्यशाली पर सवाल उठाते हुए नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।,

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: चोरी करते हुए पकड़ा गया युवक, कीचड़ से मुंह किया काला, पहनाई जूतों की माला

पुलिस की नकारात्मक शैली पर नाराज होते हुए ग्रामीणों ने थाना परिसर में पुलिस के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की. साथ ही प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में शामिल गांव के  सरपंच अशोक यादव ने बताया कि, 12 और 13 फरवरी को गांव के सतीश कुमार की 2 भैंस को अज्ञात चोर चुरा ले गए थे। जिसकी रिपोर्ट किशनगढ़बास थाने में दर्ज कराई गई थी. मगर, पुलिस अभी तक चोरों को नहीं पकड़ पाई है।

 पुलिस ने अभी तक भैंसों को भी बरामद नही किया है। इसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। जिसको लेकर किशनगढ़बास थाना प्रभारी राजीव डूडी से आज ग्रामीण मिले हैं और भैंस बरामद कर चोरी में लिप्त आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई है। इस पर थाना प्रभारी राजीव डूडी ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है।

थाना अधिकारी राजीव डूडी ने ग्रामीणों से भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने को लेकर 15 दिवस का समय मांगा है।

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime : Income Tax ऑफिसर बनाने का ख्वाब दिखाकर 12 लाख की ठगी, फर्जी ज्वाइनिंग लेटर दिया थमा

 

Trending news