कठूमर: बदमाशों ने एटीएम को काटकर उड़ाए 13 लाख, CCTV में बंदूक के साथ महिला आई नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397240

कठूमर: बदमाशों ने एटीएम को काटकर उड़ाए 13 लाख, CCTV में बंदूक के साथ महिला आई नजर

रात करीब 3 बजे खेरली में कठूमर रोड़ स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर लग्जरी कार में आए पांच बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.वहीं, सीसीटीवी में एक महिला भी नजर आ रही हैं, जिसके हाथ मे बंदूक जैसा हथियार है. 

कठूमर: बदमाशों ने एटीएम को काटकर उड़ाए 13 लाख, CCTV में बंदूक के साथ महिला आई नजर

Kathumar: अलवर के खेरली में बदमाशों ने एक्सिस बैंक के एटीएम को निशाना बनाया. रात करीब 3 बजे खेरली में कठूमर रोड़ स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर लग्जरी कार में आए पांच बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बदमाश एटीएम को काटकर उसमे से करीब 13 लाख रुपये उड़ा ले गए. वहीं, सीसीटीवी में एक महिला भी नजर आ रही हैं, जिसके हाथ मे बंदूक जैसा हथियार है. 

घटना का पता सुबह करीब पांच बजे लगा, जब लोग घूमने निकले. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर नाकेबंदी कराई गई. एटीएम लूट में हालांकि अभी सही रुपयों का सही आंकलन सामने नहीं आ पाया , लेकिन रविवार होने के चलते एटीएम में ज्यादा रकम होने का अंदेशा है.

बदमाशों ने रात करीब 3 बजे एटीएम में घुसे और 20 मिनट में एटीएम को काटकर कर उसमे रखे रुपयों की रैक को कार में रखकर फरार हो गए. बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया, लेकिन बदमाश पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए. 

सीसीटीवी में नजर आ रहा एक महिला जैसे कपड़ो में हाथ मे बंदूक लिए भी नजर आ रही है. पुलिस अभी इस क्षेत्र में आने-जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. थाना अधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया करीब 13 लाख रुपये की रकम की जानकारी मिली है. आरोपियो की तलाश के लिए एसपी तेजस्वीनी गौतम ने टीम बनाई है और जांच चल रही है. 

यह भी पढ़ेंः 

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

Trending news