Alwar: मुनीम के साथ लूट का मामला, उत्तर प्रदेश की गैंग का गैंगस्टर गुड्डू गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286177

Alwar: मुनीम के साथ लूट का मामला, उत्तर प्रदेश की गैंग का गैंगस्टर गुड्डू गिरफ्तार

कस्बे के मुख्य चौराहे पर दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने देशी कट्टा दिखाकर लूटपाट की थी. 

Alwar: मुनीम के साथ लूट का मामला, उत्तर प्रदेश की गैंग का गैंगस्टर गुड्डू गिरफ्तार

Kathumar: खेरली कस्बे में 18 अप्रैल को दो बाइक पर आए पांच बदमाशों द्वारा एक मुनीम के साथ की गई ढाई लाख रुपये की लूट के आरोपियों को बांदीकू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

इस घटना को अंजाम देने वाले गैंग के मुखिया को बांदीकुई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाश गुड्डू सहित दो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों बदमाशो को खेरली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ कर रही है. 

खेड़ली कस्बे में 18 अप्रैल को मंडी के एक आढ़तिया के मुनीम पुष्पेंद्र जाट को कस्बे की बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से बाहर निकलते समय कस्बे के मुख्य चौराहे पर दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने देशी कट्टा दिखाकर लूटपाट की थी. मामले में सीसीटीवी फुटेज और साइक्लोन टीम की मदद से करीब एक महीने बाद ही गैंग के ढाई हजार का इनामी एक आरोपी लख्खो गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

इससे राजस्थान के अलवर, भरतपुर, दौसा सहित अनेक जिलों में दर्जनों वारदातों के पीछे गुड्डू गैंग का खुलासा किया गया, जिसके बाद 27 जुलाई को जीतराम उर्फ जीतू गुर्जर पुलिस की गिरफ्त में आ गया. 

यह भी पढ़ेंः 3644 गायों की मौत, 80 हजार गायें बीमार, जिम्मेदारों का व्यवहार, मानो जैसे कुछ हुआ ही नहीं

वहीं, बांदीकुई पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर खेरली लूट वारदात के मुख्य सरगना गुड्डू उर्फ मान सिंह सहित उसके साथी आकाश उर्फ रम्बो गुर्जर को गिरफ्तार किया है, जिनको खेड़ली पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर लाकर कस्बे में हुई लूट की वारदात के मामले में पूछताछ की जा रही है. 

उत्तरप्रदेश में पचास हजार का इनामी गैंगस्टर​ गुड्डू
राजस्थान के कई जिलो में दिनदहाड़े लूटपाट करने वाली उत्तर प्रदेश की गुड्डू गैंग का मुख्य सरगना गुड्डू उर्फ मानसिंह उर्फ मोहन सिंह गुर्जर निवासी रामपुर थाना शेरगढ़ जिला मथुरा यूपी पर उत्तर प्रदेश में करीब 50 से अधिक मामले दर्ज हैं, जिसके कारण यूपी पुलिस द्वारा सरगना पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है. 

अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के लिए बढ़ेंगी परेशानियां, मिथुन राशिवालों के स्वभाव में रहेगा चिड़चिड़ापन

Trending news