चोरी करने के लिए घर में घुसा, लोग जागे तो छत से सड़क पर कूदा चोर, दोनों पैर टूट गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356155

चोरी करने के लिए घर में घुसा, लोग जागे तो छत से सड़क पर कूदा चोर, दोनों पैर टूट गए

जनता कॉलोनी में मकान में हुई चोरी का पर्दाफाश करते हुए अरावली विहार थाना पुलिस ने ससुर और दामाद को गिरफ्तार किया है. अरावली विहार थाने के सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि जनता कॉलोनी निवासी विजय सिंह राजपूत ने 28 सितंबर को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

चोरी करने के लिए घर में घुसा, लोग जागे तो छत से सड़क पर कूदा चोर, दोनों पैर टूट गए

Alwar: अरावली विहार थाना क्षेत्र जनता कॉलोनी में मकान में हुई चोरी का पर्दाफाश करते हुए अरावली विहार थाना पुलिस ने ससुर और दामाद को गिरफ्तार किया है. अरावली विहार थाने के सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि जनता कॉलोनी निवासी विजय सिंह राजपूत ने 28 सितंबर को थाने पर आकर रिपोर्ट दी कि उसके सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया और चोर मकान का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए.

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

इस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की जिस पर पुलिस को पता लगा की आरोपी असाद निवासी बेलाका मकान में चोरी करते समय अपनी बाइक को जनता कॉलोनी में छोड़कर चला गया. उसके बाद असाद को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया और पूछताछ की गई जिस पर आरोपी असाद ने बताया कि उसके साथ उसका ससुर शेर मोहम्मद निवासी नागल टप्पा बड़ौदा मेव उसका पूरा सहयोग करता था, असाद की बाइक भी ससुर के पास मिली और असाद जब मकान में चोरी करता था और चोरी का माल ठिकाना लगाने के लिए अपने ससुर को देता था. ससुर माल को ठिकाने लगाया करता था .

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

इस मामले में असाद का ससुर शेर मोहम्मद को पुलिस ने सहयोगी और शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि असाद चोरी करके चोरी का सामान को अपने ससुराल नांगल टप्पा गांव में देता था और ससुर उस चोरी के माल को ठिकाने लगाता था. जिस दिन आरोपी असाद ने जनता कॉलोनी में चोरी की उसके बाद अपने ससुर शेर मोहम्मद के पास चोरी का माल लेकर पहुंचा और वहां पर छुप गया आरोपी असाद के ऊपर विभिन्न प्रकार के अलग-अलग थानों में 29 प्रकरण दर्ज हैं.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

अरावली विहार थाना पुलिस आरोपी असाद को लेकर मेडिकल कराने के लिए सामान्य अस्पताल पहुंची तो आरोपी असाद से पुलिस की गाड़ी से नीचे उतरा नहीं गया, क्योंकि असाद के दोनों पैरों में प्लास्टर बंधा था. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले एनीबी क्षेत्र में असाद एक मकान में चोरी की नियत से घुसा तभी मकान के लोग जाग गए. जिसके बाद वह छत से नीचे सड़क पर कूद गया और दोनों पैर फैक्चर हो गए. पुलिस ने दामाद असाद निवासी बेलाका और उसका ससुर शेर मोहम्मद निवासी नांगल टप्पा को गिरफ्तार किया है.

Trending news