डूंगरपुर में ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 ग्राम ब्राउन शुगर की जब्त
Advertisement

डूंगरपुर में ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 ग्राम ब्राउन शुगर की जब्त

डूंगरपुर में ब्राउन शुगर के साथ युवक  को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 ग्राम ब्राउन शुगर को भी जब्त किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर में ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 ग्राम ब्राउन शुगर की जब्त

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर 10 हजार में ब्राउन शुगर खरीदी और 21 साल के युवक को बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक से 6 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है. आरोपी युवक खुद नशे का शिकार है. नशे का खर्चा निकालने के लिए वह अपने दोस्तो और दूसरे युवाओं को नशा बेचता था .

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि शहर में नशे की सप्लाई की लगातार शिकायतें मिल रही थी. पुलिस को एक युवक के ब्राउन शुगर बेचने के बारे में पता लगा. इस पर पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ने योजना बनाई. पुलिस ने एक बोगस ग्राहक को 10 हजार रुपए देकर ब्राउन शुगर खरीदने भेजा. बोगस ग्राहक नशा खरीदने युवक के बताए ठिकाने नवाडेरा पहुंचा. नशा देने वाले युवक ने पहले पैसे मांगे, जिस पर बोगस ग्राहक ने 10 हजार रुपए दे दिए. करीब 10 मिनट बाद ही युवक वापस आया और एक थैली लाकर उसे दे दी. उसी थैली में ब्राउन शुगर भरी हुई थी. इशारा मिलते ही सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी, कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंच गए और ब्राउन शुगर बेचने वाले युवक को दबोच लिया.

थैली में करीब 6 ग्राम ब्राउन शुगर थी. वहीं बोगस ग्राहक की ओर से दिए 10 हजार रुपए भी बरामद कर लिए. सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि युवक से पूछताछ में अपना नाम हार्दिक उर्फ विक्की (21) पुत्र राजेंद्र सोमपुरा निवासी सलाटवाडा बताया. पुलिस ने बताया की हार्दिक खुद नशे का शिकार है. वह ब्राउन शुगर का नशा करता है. नशे की पुड़िया खरीदने उसे 500 से हजार रुपए का खर्चा है. खुद के नशे का खर्चा निकालने वह इसे बेचने के काम में भी लग गया. बोगस ग्राहक ने जो 10 हजार दिए थे. उसमे से 9 हजार में ब्राउन शुगर खरीदी. वही 1 हजार रुपए खर्चे के रख लिए थे.

Reporter-Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news