नीमराना थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फिरौती मांगने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1222788

नीमराना थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फिरौती मांगने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

अलवर जिले के नीमराना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फिरौती मांगने के मामले मे तीन जनों को किया गिरफ्तार है. तीनों व्यक्तियों ने मोबाईल के जरिए मैनेजर को धमकी देकर फिरौती की रकम की मांग की थी.

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Mundawar: राजस्थान के अलवर जिले के नीमराना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फिरौती मांगने के मामले मे तीन जनों को किया गिरफ्तार है. तीनों व्यक्तियों ने मोबाईल के जरिए मैनेजर को धमकी देकर फिरौती की रकम की मांग की थी. पुलिस ने साइबर क्राइम की मदद से फोन के जरिए लोकेशन निकाल कर तीनों जनों को गिरफ्तार किया है. 

नीमराना थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि थाने में 15 जून को परिवादी सचिन यादव निवासी नन्दरामपुरवास थाना धारूहेडा जिला रेवाडी हाल मैनेजर टोकश होटल नीमराना में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं, मेरे फोन पर एक फोन आया हैं जिसमें मेरे से फिरौती की रकम मांग रहे हैं और जल्द पहुंचाने की बात कर रहा था और खुद को युवराज टाईगर गैंग का आदमी बता रहा था.

जिसकी पूरी रिकार्डिंग हमारे होटल के मोबाइल में सुरुक्षित है. कृप्या इस नम्बर की जांच कराए और उचित कार्रवाई करे जिस पर टीम गठित कर लोकेशन के आधार पर जोगेंद्र यादव, राजकुमार यादव और धर्मेंद्र यादव निवासी सनौली को गिरफ्तार किया जिनसे पूछताछ की जा रही हैं.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

Rajasthan Weather Update: शाहजहांपुर इलाके में अचानक मौसम ने करवट ली, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Trending news