Bansur: पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा, आरोपी ने शराब पिलाकर पत्थर से कुचला सिर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451464

Bansur: पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा, आरोपी ने शराब पिलाकर पत्थर से कुचला सिर

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर में बसई चौहान गांव में हुए ब्लाइंड मर्डर का हरसौरा पुलिस ने किया खुलासा. आरोपी ने मृतक को शराब पिलाकर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया था. आरोपी गांव का बदमाश और शातिर दिमाग वाला है.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर में बसई चौहान गांव में 16 नवंबर को हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा. बसई चौहान गांव में पुलिस को सड़क किनारे शव पड़े होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर मौके पर डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाया था एवं घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने गहनता से जांच की. 

अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देश पर हरसौरा थाना अधिकारी ताराचंद के नेतृत्व में साइक्लोन टीम की मदद से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से गांव बसई चौहान निवासी जितेंद्र कुमार मीणा उर्फ नन्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. जिसने शराब पिलाकर गांव दूनवास हाल निवासी बसई चौहान निवासी रामअवतार मीणा की हत्या करने की वारदात को कबूल किया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मृतक व्यक्ति से जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते 16 नवंबर को गांव बसई चौहान में मृतक को शराब पिलाकर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया. 

Gold Silver Price Update: शादियों के सीजन में सोना-चांदी हुआ सस्ता, खरीददारी का सुनहरा मौका, ये है ताजा भाव

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है पुलिस ने बताया कि आरोपी गांव का बदमाश है और शातिर दिमाग का है. गौरतलब है कि 16 नवंबर की रात्रि को दूनवास हाल गांव बसई चौहान निवासी रामअवतार मीणा की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था. इस दौरान मृतक व्यक्ति का सिर कुचला हुआ था. इस संबंध में मृतक के भाई ने हरसौरा पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. मामले की जांच के दौरान पुलिस टीम में एएसआई ओम प्रकाश,हैड कॉन्स्टेबल सतीश, अनिल कुमार, महेंद्र, कांस्टेबल राजेश कुमार, चंद्रप्रकाश ऋषि शर्मा का विशेष सहयोग रहा.

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

 

Trending news