दर्दनाक: एएनएम ने फांसी लगाकर कह दिया दुनिया को अलविदा, सुसाइड नोट में लिखी दर्दनाक कहानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361262

दर्दनाक: एएनएम ने फांसी लगाकर कह दिया दुनिया को अलविदा, सुसाइड नोट में लिखी दर्दनाक कहानी

Crime: एएनएम ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली फिर मिले सुसाइड नोट में सामने आई उसकी दर्दनाक कहानी.

दर्दनाक

Alwar: राजस्थान के अलवर एनईबी थाना क्षेत्र रणजीत नगर की रहने वाली एक एएनएम ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

मृतक महिला एएनएम सुसाइड करने से पहले सुसाइड नोट लिखकर गई है. महिला बीना शर्मा निवासी रंजीत नगर की रहने वाली थी और वह दौसा में मेडिकल विभाग में एएनएम के पद पर कार्यरत थी. उसने सुसाइड नोट में लिखा कि ''मैं बीना देवी शर्मा दुखी होकर बयान लिख रही हूं कि मुझे मेरा स्टाफ और सीएचसी इंचार्ज लगातार परेशान करता रहता है और ड्यूटी में मुझे कोई सहयोग नहीं मिलता और ना ही मेरी जल्दी से ड्यूटी मंजूर होती थी ना ही मेरा फोन ड्यूटी टाइम पर कोई जवाब नहीं दिया जाता था इसलिए मेरे परिवार जनों क्षमा करना में भगवान के घर जा रही हूं, ईश्वर चरणों में स्थान दे और मेरे परिवार को किसी भी सरकारी जांच से परेशान ना करें मेरी सभी को अंतिम राम-राम तनाव के कारण मेरी मौत हो रही है''. 

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

साथ ही मृतक महिला के बेटे आशीष शर्मा ने बताया कि मेरी मां बीना देवी तालचिड़ी पीएचसी तहसील महुआ जिला दौसा में एएनएम के पद पर कार्यरत थी और मेरी मां को स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी चिकित्सक लोकेश प्रजापत और अन्य स्टाफ परेशान करता था और इसी बात से प्रभाव में आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि जब मेरी मां ने घर में सुसाइड किया था, उस समय में खुद अपने ससुराल गया हुआ था और मुझे ससुराल में जानकारी मिली की मां ने सुसाइड कर लिया है.

फिलाल पुलिस मृतक महिला का पोस्टमार्टम करवाने में लगी हुई है और मौत के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. थाने के सहायक उप निरीक्षक शिवलाल ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि रणजीतनगर में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि मृतका बीना देवी के बेटे आशीष शर्मा ने रिपोर्ट में बताया है कि और एएनएम के पद पर कार्यरत थी और बांदीकुई में काम करती थी, जहां स्टाफ उनको परेशान किया करता था, जिससे उन्होंने तंग आकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मौत के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news