Alwar: ठगो ने बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार, रास्ता पूछने के बहाने दिया चोरीं को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2007062

Alwar: ठगो ने बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार, रास्ता पूछने के बहाने दिया चोरीं को अंजाम

Alwar news: बुजुर्ग महिला को ठगों ने लूटा, किसी अनजान ने रास्ता पूछने के लिए एक महिला को रास्ते में रोका. उस महिला ने सोने की बालियां और चैन पहनी हुई थी. स्वर्ग रोड निवासी मीरा ने बताया कि यह घटना 6 तारीख की है.

बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार

Alwar news: बुजुर्ग महिला को ठगों ने लूटा, किसी अनजान ने रास्ता पूछने के लिए एक महिला को रास्ते में रोका. उस महिला ने सोने की बालियां और चैन पहनी हुई थी. महिला को उन दोनों अज्ञात लोगों ने रुमाल से कुछ सुघाया और वह बेहोश हो गई और उसे अचेत अवस्था में ले गए .

दवा लेकर आ रही थ महिला 
 बाद मेंमहिला को काली मोरी पर ले जाकर छोड़ दिया. जब महिला को होश आया तो महिला के पर्स से चांदी की चेन ,4000 नगद, कान की बालियां उतार कर ले गए थे चोर . स्वर्ग रोड निवासी मीरा ने बताया कि यह घटना 6 तारीख की है. वह दोपहर में हॉस्पिटल से दवा लेकर आ रही थी. तो रास्ते में एक लड़का और एक आदमी मिले. 

रुमाल से कुछ सुघा कर किया बेहोश
लड़के ने बांदीकुई जाने के लिए रास्ता पूछा. जैसे ही वह उसे रास्ते बताने लगी. तभी मुझे रुमाल से कुछ सूंघा दिया गया. उसके बाद मुझे पता नहीं रहा और काली मोरी पर जाकर मुझे होश आया. तो उसने अपने आप को संभाला तो पर्स में 90 मिले. बाकी के रुपए को ठग ले गए .और सोने की बालियां और चांदी की चेन को ले गए. महिला ने पुलिस को शिकायत दी है .पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है .

पुलिस जांच में जुटी 
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.  इलाकें में हुए दिन दहाड़े महिला से लुट पाट को लेकर, लोगों के बीच डर और खौफ का माहौल है. लोगों में आक्रोस भी देखा जा रहा है. लोगों का कहना है कि ऐसे में कल कोई किसीको राह बताने से पहले सोचेगा.

लोगों में आक्रोस
लोगों का कहना है की इलाकें में हो रही चोरी की घटनाओं को प्रशासन और पुलिस को ध्यान देने की जरुरत है और चोरों के खिलाफ एक्शन लेने कि जरूरत है. 

यह भी पढ़ें:स्वामी विवेकानंद के आगमन पर दिवस पर खेतड़ी में आज होगा दीपोत्सव का आयोजन

Trending news