अलवर: बीती रात चोरों ने हार्डवेयर की दुकान में की चोरी, हजारों की नकदी लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1401980

अलवर: बीती रात चोरों ने हार्डवेयर की दुकान में की चोरी, हजारों की नकदी लेकर हुए फरार

Alwar: अलवर शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र बुध विहार रोड पर एक हार्डवेयर की दुकान को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बना लिया है.

हार्डवेयर की दुकान में की चोरी

Alwar: अलवर शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र बुध विहार रोड पर एक हार्डवेयर की दुकान को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बना लिया है. चोर दुकान के पीछे का जंगला तोड़कर अंदर घुसे और दुकान के गल्ले में रखे दस हजार रुपये, सीसीटीवी कैमरे और एलईडी लेकर फरार हो गए. इस मामले की सूचना दुकान मालिक को लगी और मौके पर दुकान मालिक पहुंचा, जहां दुकान मालिक को दुकान के पीछे जंगला टूटा हुआ मिला और अंदर दुकान में सामान बिखरा हुआ था. 

इसकी सूचना दुकान मालिक ने तत्काल पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और दुकान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तलाश कर रही है. दुकान मालिक ने बताया कि बीती रात चोरों ने दुकान को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है और चोर जरूरी कागजात, 10,000 की नगदी, सीसीटीवी कैमरे और एलईडी चोरी करके फरार हो गए. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, उन्होंने बताया कि एक महीना पहले इसी तरह चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था और उस समय 40,000 की नगदी चोर लेकर फरार हो गए थे. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : राजस्थान में गुलाबी सर्दी की एंट्री रात में एक नंबर पर चल रहा पंखा

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की फोटो कैद हो गई, जिसकी फुटेज शिवाजी पार्क थाना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अब दुबारा से चोरों ने दुकान का जंगला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. ऐसे में दुकान मालिक ने पुलिस पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि पुलिस को गश्त लगनी चाहिए, क्योंकि चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और वह चोरी की वारदात को आए दिन अंजाम दे रहे हैं.

खबरें और भी हैं...

घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

Trending news