Alwar News: धौलपुर में तीन लोगों की मौत के बाद अलवर में दो की हुई मौत,अज्ञात वाहन ने मारी है टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2114991

Alwar News: धौलपुर में तीन लोगों की मौत के बाद अलवर में दो की हुई मौत,अज्ञात वाहन ने मारी है टक्कर

Alwar News: राजस्थान के अलवर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. एनईबी थाना क्षेत्र लोहा मंडी के पास की घटना है. अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है तीन बाइक सवारों को.वहीं, धौलपुर में हुए सड़क हासमे में तीन लोगों ने जान गवाई है. प्रदेश के लिए सड़क हादसों की खबरें चिंता का विषय हैं.  

Alwar News: धौलपुर में तीन लोगों की मौत के बाद अलवर में दो की हुई मौत,अज्ञात वाहन ने मारी है टक्कर

Alwar News: अलवर एनईबी थाना क्षेत्र लोहा मंडी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी.जिसमे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए .जिनको इलाज के लिए राजीव गांधी समान्य अस्पताल लाया गया.जिसमे दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर युवक का इलाज अस्पताल में जारी है. 

तीनों बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी

मृतकों के चाचा पवन ने बताया कि विशाल लांबा और सिदांत तीनों काला कुआं से शादी समारोह में ढोल बजाकर बाइक से अपने घर एनईबी भांड बस्ती जा रहे थे.तभी लोहा मंडी के पास अज्ञात वाहन ने तीनों बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी.जिसमे विशाल और सिदांत की मौत हो गई. लांबा का इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंचीं और मृतकों का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया. मृतक युवक ढोल बजाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे.

 यहां ट्रैक्टर और टेंपो में जबरदस्त भिड़ंत

बता दें कि हर दिन हो रहे सड़क हादसे अलवर समेत पूरे प्रदेश के लिए चिंता का कारण हैं. बता दें कि धौलपुर जिले के राजाखेड़ा-धौलपुर रोड पर दिहोली थाना क्षेत्र के पास ट्रैक्टर और टेंपो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई.भिड़ंत से तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई.जिनमे एक युवक रोज की तरह अपनी सब्जी बेचने धौलपुर सब्जीमंडी जा रहा था. वहीं, दो अन्य युवक भी करौली जाने के चलते टेंपो में लिफ्ट लेकर बैठकर धौलपुर तक जा रहे थे.

 बाइक अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में 6 लोग घायल

डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस के अनुसार भंगार का काम करने वाले 6 लोग जुगाड़ कर रखी बाइक लेकर बांसिया से सागवाडा जा रहे थे.इस दौरान थाम का तालाब के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बाइक सवार सभी 6 लोग घायल हो गए.घायलों को 108 एम्बुलेंस से सीमलवाडा अस्पताल लाया गया.

Reporter- Swadesh Kapil

 

ये भी पढ़ें- Pratapgarh SP अमित कुमार के तबादले का विरोध, ट्रांसफर रुकवाने की उठी मांग

 

 

Trending news