Alwar News: खेत की डोल को लेकर परिवार में हुआ विवाद, महिला सहित करीब 4 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2318064

Alwar News: खेत की डोल को लेकर परिवार में हुआ विवाद, महिला सहित करीब 4 लोग घायल

Alwar latest News: अलवर जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र के फूटी गांव में खेत की डोल को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के 2 पक्ष आमने सामने हो गए. लाठी डंडों से एक-दूसरे पर टूट पड़े. जिसमें महिला सहित एक पक्ष के करीब 4 लोग घायल हो गए. घायलों को रामगढ़ अस्पताल भर्ती कराया. जहा से गंभीर घायल को जिला अस्पताल रैफर कर दिया. 

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र के फूटी गांव में खेत की डोल को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के 2 पक्ष आमने सामने हो गए. लाठी डंडों से एक-दूसरे पर टूट पड़े. जिसमें महिला सहित एक पक्ष के करीब 4 लोग घायल हो गए. घायलों को रामगढ़ अस्पताल भर्ती कराया. जहा से गंभीर घायल को जिला अस्पताल रैफर कर दिया. 

एक पक्ष के सुक्कनराम ने बताया की उनके भाई नत्थुराम व उनके बेटो राजकुमार व गोपाल से खेत की डोल को लेकर विवाद हो गया. जिसमे भाई व उनके बेटो ने लाठी डंडों से हमला कर दिया. जिसमे उनकी पत्नी प्रेमवती, बेटा सुरज व जितेंद्र, बहु खुशी घायल हो गए. सिर फटने से प्रेमवती व सूरज को अलवर रैफर कर दिया. जहा दोनो को इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: खाना बनाते समय गैस रिसाव से लगी आग, घर का सामान जलकर राख

पढ़ें अलवर की एक और बड़ी खबर-

1 जुलाई से सरिस्का बाघ अभ्यारण जंगल सफारी को तीन माह के लिए बंद कर दिया गया है. बारिश के मौसम में पहाड़ों से पानी की आवक ज्यादा होने से दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है. वही मॉनसून सीजन के चलते सरिस्का टाइगर रिजर्व को पर्यटकों के प्रवेश 3 माह के लिए बंद हो गया है. इस विषय पर वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा से किए सवाल पर बोले कि सरिस्का पार्क बंद नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: राजस्थान के इन थानों में लागू हुए नए कानून के तहत दर्ज हुए मामले

बल्कि सरिस्का के जंगल मे पर्यटकों की एंट्री बंद रहेगी. हालांकि पांडुपोल रूट पर पर्यटकों का आवागमन रहेगा. उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से रूपाली नदी के चलने से पहले कई बार कैजुअल्टी हुई है. इन्हीं चीजों को ध्यान में रखते हुए प्रिकॉशन के तौर पर सरिस्का को बंद करने का प्रावधान है.

Trending news