अलवर में सर्वधर्म महापंचायत, राकेश टिकैट का विवादित बयान, कहा- देश में दो तरह के हिंदू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1843341

अलवर में सर्वधर्म महापंचायत, राकेश टिकैट का विवादित बयान, कहा- देश में दो तरह के हिंदू

Alwar news: अलवर के बड़ौदा में हुई सर्वधर्म महापंचायत में राकेश टिकैट का विवादित बयान एक बार फिर से चर्चा में आ गया है, टिकैत ने अपने बयान में संघ और बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि देश में दो तरह के हिंदू हैं, एक नागपुर से होते हैं संचालित.दूसरे पूरे देश में भाईचारा चाहते हैं.

 

अलवर में सर्वधर्म महापंचायत, राकेश टिकैट का विवादित बयान, कहा- देश में दो तरह के हिंदू

Alwar news: अलवर के बड़ौदामेव में हुई सर्वधर्म महासभा काफी खास रही, हरियाणा में नूंह के दंगों के बाद सामाजिक सौहार्द और भाईचारा बनाए रखने के लिए सर्वधर्म के किसान और आमजन बडौदामेव के शीतल में हुई महापंचायत में पहुंचे.यहां हुई महापंचायत संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से आयोजित की गई.

इसमें राजस्थान,हरियाणा,पंजाब व यूपी के किसान व आमजन पहुंचे.इस महा पंचायत में पूर्व राजयपाल डॉ. सत्यपाल मलिक, गुरनाम सिंह चढूनी किसान नेता राकेश टिकैत, डॉ. दर्शनपाल, मौलाना अरशद, राजाराम मील, रामलखन मीणा, समय सिंह यादव, जितेंद्र मीणा सहित हर्ष छिकारा मौजूद थे.

यह किसान भाईचारा महापंचायत समाजिक भाइचारे के ताने-बाने को बनाए रखने के लिए की गई.सामाजिक भाईचारा कायम होना चाहिए.यही इस महापंचायत का मकसद था.सामाजिक भाई चारा बढ़े इसलिए इसी मकसद से आमजन से चर्चा की गई.भाईचारे को आपस में बढ़ाने के लिए एक विचार को मंच के रूप में सामने रखा गया.

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि यदि हरियाणा में धारा 144 के बीच हिंदू संघठनों को जुलूस निकालने की छूट दी गई, तो हम भी वहां रैली निकालेंगे.टिकेत ने कहा कि देश मे दो तरह के हिंदू हैं. एक तो नागपुर से संचालित हिंदू है तो दूसरी ओर भारतीय हिंदू है.टिकैत ने कहा कि सत्ता पर आसीन लोग बहुत खतरनाक हैं.जिन्होंने आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को भी छोड़ दिया.यह इनके मरने का इंतजार कर रहे हैं.देश में विपक्ष की एकता जरूरी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- मेवाड़ यूनिवर्सिटी में छात्र को चंद्रयान 3 की सफलता का जश्न मनाना पड़ा भारी, कश्मीरी छात्रों ने धारदार हथियारों से किया हमला

 

Trending news