बहरोड़ में संजय यादव हत्या मामले में ग्रामीण का पुलिस पर फूटा गुस्सा, जल्द गिरफ्तारी को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1666543

बहरोड़ में संजय यादव हत्या मामले में ग्रामीण का पुलिस पर फूटा गुस्सा, जल्द गिरफ्तारी को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन

Alwar , Behror News: अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के खोरी गांव में संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी हत्याकांड मामले में पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट सैकड़ो ग्रामीण एवं महिलाएं कस्बे के मुख्य मार्गों से पैदल मार्च कर बहरोड़ उपखंड कार्यालय पहुंचे.

बहरोड़ में संजय यादव हत्या मामले में ग्रामीण का पुलिस पर फूटा गुस्सा, जल्द गिरफ्तारी को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन

Alwar , Behror News: अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के खोरी गांव में संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी हत्याकांड मामले में पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट सैकड़ो ग्रामीण एवं महिलाएं कस्बे के मुख्य मार्गों से पैदल मार्च कर बहरोड़ उपखंड कार्यालय पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर हत्या के अन्य आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग की गई.

यह भी पढ़ेंः   मालपुरा में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना युवाओं के लिए साबित हुई मील का पत्थर, शहरों का भी बदल रहा है नक्शा

परिजनों ने बताया कि थाने में नामजद एफआईआर होने के बाद भी पुलिस द्वारा अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। यहां तक कि उन्हें पूछताछ के लिए भी थाने नहीं बुलाया गया। मृतक संजय यादव की माता का कहना है की सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से दिख रहा है कि किस तरह से संजय यादव का घेरा बनाकर उसे मारने की साजिश की गई है. साथ ही बताया कि आरोपियों द्वारा पूरी प्लानिंग की गई उसके बाद संजय की हत्या की गई. मृतक की माता ने चेतावनी दी है कि या तो पुलिस कार्रवाई कर दे अन्यथा वह उपखंड कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेगी.

वही पूर्व प्रधान प्रतिनिधि अजीत सिंह ठेकेदार ने भी पुलिस पर आरोप लगाए और कहा कि हत्या की साजिश में शामिल तमाम आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करें अन्यथा बड़ा आंदोलन किया जाएगा. वहीं उपखंड कार्यालय पर बड़ी संख्या में म्रतक के समर्थक एवं आसपास गांव से ग्रामीण महिलाएं मौजूद रहे। उपखंड अधिकारी सचिन यादव ने ग्रामीणों को कार्यवाही करने का भरोसा दिया। इस मामले पर बहरोड डीएसपी राव आनंद से बात की तो उन्होंने बताया की पुलिस द्वारा कार्यवाही लगातार की जा रही है ,

हर पहलू को ध्यान में रखते हुए पूर्ण रूप से सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं. घटना में जो भी लोग शामिल हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा और जैसे-जैसे नए साक्ष्य सामने आ रहे हैं उनके आधार पर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. साथ ही इस मामले में जल्द ही कार्रवाई कर खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः   Tonk News मेहंदवास पुलिस थाने के जवानों ने सफाईकर्मी की बेटी का भरा मयरा, खुशी से नम हुई आंखें

Trending news