Alwar News: रामगढ़ कस्बे में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, दिलाया निष्पक्ष मतदान का भरोसा
Advertisement

Alwar News: रामगढ़ कस्बे में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, दिलाया निष्पक्ष मतदान का भरोसा

Alwar News: मतदान महापर्व में आम जनता भागीदारी बढ़ाने और मतदान के प्रति जागरूकता फैलाने को लेकर अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में पुलिस व बीएसएफ जवानों फ्लैग मार्च निकाला. 

Ramgarh Police flag march

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश विश्नोई और थानाधिकारी सवाई सिंह ने रामगढ़ कस्बे में पुलिस व बीएसएफ जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला. भारी पुलिस बल और बीएसएफ के जवानों के हाथों में हथियारों को देख कस्बे के लोगों में कौतूहल था. वहीं, डीएसपी ने कस्बे के लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करने और निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की. बता दें कि फ्लैग मार्च में थानाधिकारी सवाई सिंह, कांस्टेबल जफर खान, मनमोहन सिंह, महबूब खान, ओमप्रकाश कसाना आदि थाने की टीम मौजूद रही.

शांतिपूर्ण व भय मुक्त वातावरण में हो मतदान
रामगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश बिश्नोई ने बताया कि लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण व भय मुक्त वातावरण में हो, इसको लेकर रामगढ़ कस्बे में बीएसएफ के जवानों के साथ पुलिस ने पैदल फ्लैग मार्च निकाला है. इसके बाद ग्रामीण क्षेत्र में संवेदनशील बुथो को चिन्हित कर वहां पर भी फ्लैग मार्च निकाला जाएगा, जिससे कि ग्रामीण क्षेत्र के मतदाता भय मुक्त होकर मतदान करें. इसके बाद प्रत्येक थानों पर शांति समिति की बैठक ली जाएगी, जिसमें ग्रामीण क्षेत्र के सरपंच, पार्षद, प्रबुद्ध नागरिक को बुलाया जाएगा, ताकि शांतिप्रिय तरीके से मतदान महापर्व में आम जनता भागीदारी ले सके और अपने मत का उपयोग निर्भीक होकर कर सके. 

पढ़ें अलवर जिले की एक और अहम खबर

fallback

अलवर जिले के कठूमर उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में मतदाता जागरूकता तथा मतदान प्रतिशत में वृद्धि करने के उद्देश्य से स्वीप कार्यक्रम थीम पर मेंहदी, गायन, स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इस दौरान लोगों से अपील की गई वो 19 अप्रैल को अपने अपने मतदान बूथ पर जाएं और अधिक से अधिक संख्या में अपना वोट डालें और देश को मजबूती प्रदान करें. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों ने पकड़ी रफ्तार, एक क्लिक में जानें क्या है बीजेपी-कांग्रेस का मास्टर प्लान

Trending news