शाहजहांपुर में हुई बड़ी चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, बावरिया गैंग गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636911

शाहजहांपुर में हुई बड़ी चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, बावरिया गैंग गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम

शाहजहांपुर में हुई बड़ी चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. बावरिया गैंग गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है. तीन नकबजनों को पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

शाहजहांपुर में हुई बड़ी चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, बावरिया गैंग गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम

Mundawar: अलवर जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गादली गांव में 22 फरवरी की मध्य रात्रि को दो घरों में चोरी कर सोना , चांदी के आभूषण व नकदी चुराने और फायरिंग के मामले में पुलिस ने आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर झुंझनूं जेल से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी विक्रम सिंह चौधरी ने बताया 22 फरवरी को चोरों ने गादली गांव में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.  हरिओम सिंह चौहान पुत्र लक्खी सिंह ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि 22 फरवरी की रात को उसके छोटे भाई विष्णु सिंह के मकान में अज्ञात चोरों ने घुस कर मकान से 25 तोला सोना , 500 ग्राम चांदी व नगदी चुरा लिए. इसी दौरान उनका भतीजा अंकित की जाग होने पर उसने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया तो चोरों ने फायरिंग भी की.

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ में नकबजनी के मामले में गिरफ्तार मुल्जिमों से पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गादली गांव में भी नकबजनी की घटना को अंजाम देने का कबूलनामा करते हुए घटना का खुलासा किया था.

सूचना पर थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह सिपाही हरिओम सिंह यादव, अमित, राम सिंह गुर्जर,मांगेलाल सहित टीम ने पहुंच कर झुंझुनूं जिला कारागृह में बंद संजय बावरिया पुत्र कर्ण सिंह निवासी हंस कॉलोनी फतेहाबाद हाल किराएदार शिव कॉलोनी सीवानी,जिला भिवानी हरियाणा व अर्जुन पुत्र सहदेव उर्फ गंजा बावरिया , निवासी सीवानी को प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया है . साथ ही खेतड़ी उप कारागृह में बंद रामकुमार उर्फ रामू पुत्र रमेश चंद निवासी जेल के पास बहरोड़ हाल निवासी जाजरूगढा कॉलोनी बल्लभगढ़ को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

ये भी पढ़ें-  Rajasthan: राज्य पक्षी गोडावण के जन्म पर जलवायु मंत्री ने जताई खुशी, ट्वीट कर के कहा ये

Trending news